2 February 2023

काचा बादाम फेम भुबन ने दिखाया अपना रौब! कहा – ‘मूंगफली बेचने के दिन गए..अब मैं सेलिब्रिटी हूं..

काचा बादाम फेम भुबन ने दिखाया अपना रौब! कहा - 'मूंगफली बेचने के दिन गए..अब मैं सेलिब्रिटी हूं.. 1

डेस्क: कच्चा बादाम जैसे पॉपुलर ट्रेंड पर बने विडियोज किसने नहीं देखे होंगे। इस वायरल गाने से पॉपुलर हुए भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) को भी अब लगभग सब कोई जानता है। भुबन का कच्चा बादाम गाना रातों रात सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा, हिस्से वो रातों-रात सितारा बन गए हैं। इस बाटब्का अंदाजा खुद भुबन को भी नहीं था कि वह अपने गीत के साथ एक सेलिब्रिटी बन जाएंगे। बीते दिनों सोशल मीडिया पर काचा बादाम सॉन्ग बहुत फेमस हुआ था।

इस गाने पर क्या आम क्या खास हर किसी ने रील बनाया है। आज तक इस गाने के बोल लोगों के जुबान पर चढ़े हुए हैं। इस गाने को किसी बहुत बड़े स्टार ने नहीं बल्कि बंगाल की गलियों में मूंगफली बेचने वाले एक शख्स ने गाया है, जिनका नाम है भुबन बादायकर।

भुबन को भी इसका अंदाजा नहीं था कि उनके लफ्ज़ ऐसे वायरल हो जाएंगे कि वो एक सेलिब्रिटी बन जायेंगे। फिर देखते ही देखते भुबन स्टार बन गए। स्टार लाइफ जीते हुए भुबन को अब विभिन्न शो अपना हिस्सा बनाने के लिए बुला रहे हैं। अब जल्द ही वो नए गाने के साथ वापसी करने की तैयारी में हैं।  इतना ही नहीं वो अपने नए एल्बम को रिलीज करने की तैयारी में हैं। उनके मुताबिक, इस एल्बम में तीन गाने होंगे, जो उनकी लाइफ की जर्नी पर आधारित होंगे।

मीडिया से बातचीत कर भूबन ने अपने नए एलबम के बारे में भी बात की है। इस दौरान उन्होंने एल्बम के नाम से पर्दा उठाया जो काफी दिलचस्प है। एलबम का नाम है- ‘अब मैं मूंगफली नहीं बेचूंगा’, इस एल्बम के जरिए वो अपने जीवन के अब तक के सफर में बताएंगे।

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘अब मैं मूंगफली नहीं बेचूंगा’ मेरे एल्बम का नाम है इसी में ही मेरी फेमस होने से पहले की कहानी शामिल है। ऐसा नहीं है कि अब मैं इस काम को नहीं करना चाहते हैं लेकिन उनके पास इसके लिए समय नहीं है। वह अब अपनी लाइफ को जीना चाहते हैं।’

भुबन ने आगे बताया की अब उनके पास गाड़ी है। वो अपनी गाड़ियों से ही घिरे रहते हैं। अब को जीवन वो जी रहे हैं वो सच है और इसे भी वो गाने के जरिए दिखाना और बताना चाहते हैं। भुबन ने आगे बताया वह कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें लोग अब सुनना चाहते हैं।

पश्चिम बंगाल के निवासी हैं भुबन
सोशल मीडिया स्टार भुबन पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के लक्ष्मीनारायणपुर पंचायत के कुरलजुरी गांव के दुबराजपुर प्रखंड में रहते हैं। भुबन की पत्नी, दो बेटे और एक बेटी है। वीडियो वायरल होने से पहले वो टूटे फूटे घरेलू सामानों के बदले मूंगफली बेचते थे। मूंगफली बेचने के लिए उन्हें दूर-दराज के गांवों में जाना पड़ता था। रोजाना 3-4 किलो मूंगफली बेचकर वो 200-250 रुपए कमाते थे। ‘कच्चा बादाम’ के बाद भुबन बड्याकर को एक म्यूजिक कंपनी ने 3 लाख का चेक भी दिया था।