January 26, 2022

शादी में अपने सफेद बालों की वजह से चर्चा में आई जेठालाल की रियल लाइफ बेटी – विदा होती नियति को देख हुए इमोशनल

niyati jethalal

डेस्क : इस वक्त TMKOC फेम जेठालाल की इंटरनेट पर खूब तारीफ हो रही है बता दें की उनकी बेटी नियति की शादी हो गई है। नियति दुल्हन के जोड़े में बेहद ही सुंदर नजर आई। दरअसल अपनी ही शादी में वह एक ख़ास चीज को लेकर चर्चा का विषय बन गईं।

इस वक्त नियति के बालों की तस्वीरें हर तरफ छाई हुई है बता दें कि लोग नियति से उनके बालों का रंग पूछ रहे हैं। दरअसल तस्वीरों के माध्यम से नियति के बाल सफेद नजर आ रहे हैं। ऐसे में लोग कंफ्यूज है की आखिर उनके बालों का क्या रंग है ? एक यूजर ने लिखा है कि नियति ने अपने बालों को कलर करवाया है तो वहीं दूसरी यूजर ने लिखा है कि बेटा-बेटी दोनों के बाल सफेद है।

नियति जोशी शादी

बताते चलें कि लोगों का कहना है वह अपने प्राकृतिक बालों में ही काफी अच्छी लग रही है क्योंकि आजकल लोग कूल दिखने के लिए अपने बालों को हरा, नीला पीला करवा देते हैं। ऐसे में नियति ने अपने सफ़ेद बालों के साथ ही कॉन्फिडेंस दिखाया है जो कई लोगों को पसंद आ रहा है। नियति की यह शादी 11 दिसंबर को संपन्न हुई थी, जहां पर 27 वर्षीय नियति ने यशोवर्धन मिश्रा के साथ विवाह किया। यह विवाह मुंबई के होटल ताज में संपन्न हुआ।

नियति जोशी शादी
You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …