8 February 2023

सुधर जा वरना मैं सुधार दूंगा..Hindustani Bhau ने दी सलाह तो भड़क गईं Urfi Javed..

सुधर जा वरना मैं सुधार दूंगा..Hindustani Bhau ने दी सलाह तो भड़क गईं Urfi Javed.. 1

डेस्क : इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने अतरंगी और यूनिक फैशन सेंस को लेकर काफी सुर्खियों से लेकर ट्रोलर्स की बीच चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन अभिनेत्री को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता। उर्फी हमेशा अपने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो-वीडियो भी साझा करती रहती हैं, जो कि उनके कुछ फैंस को तो पसंद भी आती हैं,

लेकिन ज्यादातर यूजर्स उनको उनकी इस तरह की क्रिटिविटी की लिए काफी खरी-खोटी भी सुनाते रहते हैं, जिनका यह अभिनेत्री भी मुंह तोड़ जवाब देती हैं। हाल में उनको ‘Big Boss’ से अपनी दमदार पहचान बनाने वाले और अपने बेबाक बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने भी उनको सलाह दी है, जिसको लेकर उर्फी ने पलटवार भी किया है।

हिंदुस्तानी भाऊ और उर्फी जावेद की पोस्ट वॉर

दोनों के बीच पोस्ट वॉर भी देखने को मिल रही है। दरअसल, हाल में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा की थी, जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं और उनके शरीर को किसी और के हाथों ने ढक रखा है, जिसके बाद से ये एक्ट्रेस लगातार ट्रोल हो रही हैं। वहीं अब हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी को उनके कपड़ों को लेकर खूब खरी खोटी भी सुनाई है।

हिंदुस्तानी भाऊं ने उर्फी जावेद को सुनाई खरी-खोटी

हमेशा अपने ट्रोलर्स को करार जवाब देने वाली बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने हिंदुस्तानी भाऊ को भी जेल पहुंचाने की धमकी दे डाली है। हिंदुस्तानी भाऊ का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने उर्फी जावेद के लिए कहा कि ‘जय हिंद! ये मैसेज उर्फी जावेद के लिए है, जो आज खुद को बहुत बड़ी फैशन आइकॉन भी समझ रही है। बेटा ये जो बाहर तू कपड़े पहनकर घूम भी रही है ना फैशन के नाम पर यह हिंदुस्तान का रिवाज नहीं है। ये हमारी संस्कृति नहीं है’।