यदि जयललिता जिन्दा होती तो कंगना रनौत सपने में भी उनकी बायोपिक में काम ना करती क्यूंकि …जयललिता की पहली

Kangna

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की थलाईवी नाम की फिल्म का इंतजार लंबे वक्त से चल रहा था। कई लोग कंगना की यह फिल्म देखना चाहते थे। वह सभी लोग उनके बेबाक अंदाज को पसंद करते हैं। लोग लंबे समय से उम्मीद लगा रहे थे कि कंगना रनौत की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा लेकिन शुरुआती समय में ही कंगना रनौत कि यह फिल्म पिट गई।

बता दें कि इस फिल्म को तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता पर बनाया गया है जयललिता को तमिलनाडु की जनता बहुत पसंद करती थी कई बार उन्होंने मुख्यमंत्री का पद संभाला है ऐसे में जब वह शरीर से अपंग हो गई थी तब भी लोगों की सेवा करती थी। जयललिता ने एक बार खुद इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी बायोपिक में कौन सी बॉलीवुड की हीरोइन को देखना चाहती हैं।

हालांकि इस बात पर अभी तक किसी ने चर्चा नहीं की है लेकिन आपको बता दें कि जयललिता चाहती थी कि उनके ऊपर बायोपिक ना बने। राजनीति में आने से पहले वह फिल्मों में अदाकारी करती थी। साउथ की अनेकों फिल्मों में उन्होंने काम किया है, उन्होंने बचपन से ही काम करना शुरू कर दिया था। जयललिता ने इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए थे, उन्होंने कहा था कि पहली बात यह है की मैं नहीं चाहती कि मुझ पर कोई फिल्म बने। यदि बनती भी है तो उसमें मैं ऐश्वर्या राय को देखना पसंद करूंगी। जयललिता ने बताया कि मेरी जवानी दिखाने के लिए ऐश्वर्या राय सबसे बढ़िया और सुंदर एक्टर है, लेकिन इस वक्त मेरी जो हालत है और आने वाले समय में जो हाल हो जाएगा उसके लिए वह शायद तैयार ना हो।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत ने जयललिता का रोल निभाने के लिए बहुत मेहनत की है। इस रोल के लिए उन्होंने अपना 20 किलो वजन भी बढ़ाया था। उन्होंने समय-समय पर जय ललिता के भाषण और इंटरव्यू देखे थी जिनसे उन्हें काफी मदद मिली। इतनी मेहनत करने के बाद अब उनकी फिल्म कुछ खास रिस्पांस नहीं दे रही है, ऐसे में कंगना रनौत को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। साउथ इंडिया में इस फिल्म को पूरी तरीके से बैन कर दिया गया है। दक्षिण भारत में इस फिल्म पर राजनीति हो रही है। तमिलनाडु की जनता और राजनेताओं का कहना है कि इसमें कुछ बातें ऐसी दिखाई गई है जो जयललिता की जिंदगी से मेल नहीं खाती है।

You may have missed

You cannot copy content of this page