यदि मेरी बेटी होती तो वो पूरी तरह कंगना की तरह संस्कारी और होनहार होती- रेखा के बयान ने मचाई खलबली

kangana ranaut

डेस्क : दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों की सूची में शामिल हैं। फैंस उनके स्टाइल और स्टाइल को फॉलो करना पसंद करते हैं. दीपिका ने अपनी सिनेमाई दुनिया में कन्नड़ फिल्म ‘ऐश्वर्या’ से एंट्री की थी। उसके बाद वह बॉलीवुड फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से घिरी हुई थीं। दीपिका ने कई बेहतरीन फिल्में की हैं।

यदि मेरी बेटी होती तो वो पूरी तरह कंगना की तरह संस्कारी और होनहार होती- रेखा के बयान ने मचाई खलबली 1
यदि मेरी बेटी होती तो वो पूरी तरह कंगना की तरह संस्कारी और होनहार होती- रेखा के बयान ने मचाई खलबली 5

‘लव आज कल’, ‘रेस 2’, ‘बचना ए हसीनों’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘राम लीला’, ‘पीकू’, ‘छपाक’, वह ’83’, ‘घरियां’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। दीपिका टीवी स्क्रीन के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं आपको बता दें कि दीपिका की एक बहन भी है। वह जो सोशल मीडिया पर राज करती है। दीपिका की छोटी बहन अनीशा पादुकोण एक पेशेवर गोल्फर हैं।

यदि मेरी बेटी होती तो वो पूरी तरह कंगना की तरह संस्कारी और होनहार होती- रेखा के बयान ने मचाई खलबली 2
यदि मेरी बेटी होती तो वो पूरी तरह कंगना की तरह संस्कारी और होनहार होती- रेखा के बयान ने मचाई खलबली 6

वह एक एथलेटिक लड़की है, इसलिए उसकी काया अच्छी है। सोशल मीडिया पर उनकी कई पुरानी और नई तस्वीरें छाई हुई हैं. इस फोटो में उनका अंदाज देखने लायक है. कई बार आप उन्हें बेहद खूबसूरत पोज में देख सकते हैं। आप वहां उन्हें बेहद खूबसूरत ड्रेस में देख सकते हैं. दीपिका की बहन अनीशा की एक फोटो देखकर फैन्स हैरान हैं. कमेंट में एक फैन ने कहा कि आप बिलकुल दीपिका की कॉपी लगती हैं , वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि आप कितनी हेल्दी और स्टाइलिश लग रही हैं। फैन्स ने यह भी कहा कि आपका फैमिली बॉन्ड कितना मजबूत है।

यदि मेरी बेटी होती तो वो पूरी तरह कंगना की तरह संस्कारी और होनहार होती- रेखा के बयान ने मचाई खलबली 3
ये भी पढ़ें   बिग बॉस-16 को लेकर सलमान ने किया बड़ा खुलासा -इस बार ले रहे हैं इतनी ज्यादा कीमत