December 10, 2022

मैं चंकी पांडे की बीवी बनना चाहती थी – उस दिन अगर वो मुस्कुरा दिए होते तो…

ekta kapoor

डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे बड़ा खुलासा सामने आया है। एकता कपूर के द्वारा करेगा इस बड़े खुलासे से चंकी पांडे के पैरों तले जमीन खिसक गई है एकता कपूर ने 24 सालों में वह खुलासा करा है जो उन्होंने कभी कुंवारे चंकी पांडे से नहीं किया। हाल ही में चंकी पांडे के जन्मदिन पर इस साल 65 साल के हो गए बता दे कि चंकी पांडे ने सन 1998 में भावना पांडे से शादी की थी।

और इसी साल 30 अक्टूबर को उनकी बेटी अनन्या पांडे का जन्म हो गया था बता दें कि चंकी पांडे अब दो बच्चों के पिता बन चुके हैं। इसी के साथ साथ चंकी पांडे और उनकी पत्नी की शादी को हुए 24 साल पूरे हो गए हैं लेकिन उनके जन्मदिन पर एकता कपूर ने ऐसा मटका फोड़ा है जिससे उनके घर में कलेश हो गया होगा। चंकी पांडे के जन्मदिन पर उनको विश करते हुए एकता कपूर ने ऐसा खुलासा करें कि लोग भी वह सुनकर दंग रह गए।

चंकी कपूर के बर्थडे विश डालते हुए हैं कपूर ने एक फोटो शेयर करी है जिसमें वे दोनों काफी यंग नजर आ रहे हैं उस फोटो में एकता कपूर ने अपना हाथ चंकी कपूर के ऊपर रखा हुआ है और वे दोनों फोटो में काफी क्लोज नजर आ रहे हैं उस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि सालों पहले जब मैं चंकी पर अपना दिल हार चुकी थी यदि वह मान जाते तो आज मैं उनकी पत्नी होती। दरअसल एकता कपूर चंकी पांडे से शादी करना चाहती थी लेकिन मैं अपने दिल की बात कभी भी चंकी पांडे से नहीं कर पाई।

और इसी वजह से उन दोनों का रिश्ता कभी शुरू ही नहीं हो पाया लेकिन अब चंकी पांडे का घर बस चुका है और वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ काफी खुश भी नजर आते हैं तो वही एकता कपूर एक सिंगल मदर है और उनका एक बेटा रवि भी है बता दें कि चंकी पांडे के प्यार में पागल सिर्फ एकता कपूर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान भी रही है उन्होंने भी कुछ समय पहले यह खुलासा करा था कि वह चंकी पांडे के प्यार में पागल थी।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनका और चंकी पांडे का रिश्ता आगे बढ़ी ना सका नहीं तो आज मैं खुद अनन्या पांडे की मां होती बता दे कि चंकी पांडे का बॉलीवुड में करियर बहुत शान दार नहीं रहा लेकिन उन्होंने अपने काम से काफी लोकप्रियता कमाई है और सभी लोग उनको जानते हैं और अन्य बॉलीवुड स्टार की तरह ही वह भी काफी पैसे वाले हैं हाल ही में एकता कपूर के द्वारा किए गए इस बड़े खुलासे से चंकी पांडे खुशी के मारे फुले नहीं समा रहे होंगे इस खबर पर आपकी क्या राय है।