कैसे बढ़ गया मामा गोविंदा और भांजे अभिषेक कृष्णा का विवाद – शुरू से जानें पूरे मामले की Inside Story

Govinda

डेस्क : “द कपिल शर्मा शो” के बारे में तो आप बखूबी जानते ही होंगे। यदि आप नहीं जानते तो जानकारी के लिए बता दें कि “द कपिल शर्मा शो” एक ऐसा कॉमेडी शो है जिस पर हर बॉलीवुड हस्तियां आकर अपनी फिल्म के प्रमोशन करती है। ऐसे में देश के सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी बातों से जनता का इंटरटेनमेंट करते हैं और खूब हंसाते हैं। इसी बीच द कपिल शर्मा शो के मंच से यह खबर निकल कर आ रही है कि गोविंदा और उनके भांजे के बीच लड़ाई हो गई है। लोग अक्सर यह बात कर रहे हैं कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जो हर जगह दोनों के लड़ाई की इतनी ज्यादा चर्चा होने लगी।

जब गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता अहूजा के साथ मंच पर दोबारा से आए तो उन्हें पता चला कि कृष्णा अभिशेख शो का हिस्सा नहीं है। ऐसे में जब यह बात गोविंदा की पत्नी से पूछी गई तो गोविंदा की पत्नी ने गुस्से में आकर कहा की हम उसकी शक्ल नहीं देखना चाहते हैं। उन्होंने अपना यह जवाब भड़कीले अंदाज़ में दिया। कृष्णा ने परिवार को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन अब इस मामले में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह कूद पड़ी है। कश्मीरा शाह का कहना है कि मैं ऐसे लोगों को जवाब देना जरूरी नहीं समझती हूँ। यदि कभी मुझे ऐसे लोगों के मुंह लगना पड़ा तो मेरे पास बहुत अच्छा जवाब मौजूद है। कश्मीरा शाह ने गोविंदा के ऊपर आरोप लगाया था कि वह सिर्फ पैसों के लिए नाचते हैं, जिसको लेकर उनकी पत्नी बीते साल से भड़की हुई है।

यह मामला अब तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है। हर कोई बस यह जानना चाहता है कि आखिर मामा और भांजे के बीच ऐसा क्या हुआ जो हर जगह इनकी बातें होने लगी। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि कॉमेडी शॉ पर जब भी गोविंदा आते हैं तो कृष्णा उस शो का हिस्सा नहीं बनते। लेकिन जैसे तैसे कृष्णा को मना कर 2018 में शो पर लाया गया था। जब शो ख़त्म हो गया तो कृष्णा अभिशेख की पत्नी कश्मीरा शाह ने ट्वीटर पर एक ऐसा कमेंट किया जिसको देखकर गोविंदा का परिवार नाराज़ हो गया। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि गोविंदा सिर्फ कुछ पैसों के लिए नाचते हैं। इंटरनेट पर यह बात आग की तरह फैल गई। इसके बाद गोविंदा ने कसम खाई थी की वह परिवारिक मुद्दों को बाहर नहीं लाएंगे। इस तरह के मामलों पर चुप रहेंगे। कश्मीरा शाह की इस हरकत के लिए कृष्णा ने खुद माफी मांगी थी। यह मामला 2018 से चला आ रहा है।

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह के जुड़वा बच्चे हैं, जब जुड़वा बच्चों का जन्मदिन था तो उन्होंने गोविंदा और सुनीता अहूजा को बुलाया था। ऐसे में सुनीता आहूजा और गोविंदा इस बात को जानते हुए भी लंदन चले गए थे। बच्चों की बर्थडे पार्टी में आना दोनों ने जरूरी नहीं समझा था। साल 2020 में कृष्णा ने सबके सामने खुलकर कहा कि यदि मैं अपने मामा के साथ मजाक करता हूं तो यह बात तुमको बुरी लग सकती है और हमारे बीच खटपट बढ़ सकती है। इसलिए मुझे मामा के साथ शो पर काम करना अच्छा नहीं लगता, खासकर तब जब मेरे मामा आए। जब ऐसा होता है तो कॉमेडी करना बहुत कठिन हो जाता है।

जाते-जाते बताते चलें कि हाल ही में की जा रही शूटिंग के दौरान सुनीता आहूजा भड़क गई हैं। उन्होंने कहा कि हमने जिसको पाल पोस कर बड़ा किया है वह आज हमारे ही सिर पर चढ़ गया है। इतना ही नहीं बल्कि हमारे साथ बदतमीजी भी की जा रही है, जब मेरी सास का निधन हुआ था तो कृष्णा हमारे पास ही रहता था। यदि हमने उसको घर छोड़कर चले जाने के लिए कहा होता तो क्या होता? मैं केवल इतना सह सकती थी, लेकिन अब यह मामला इस पॉइंट पर आ गया है कि किसी भी तरह से कॉन्प्रोमाइज बर्दाश्त नहीं होगा।

You cannot copy content of this page