Thursday, July 25, 2024
Entertainment

Big Boss OTT2 के विनर Elvish Yadav की रियल लाइफ कैसी है

भारत के फेमस Youtuber Elvish Yadav Big Boss OTT के विनर घोषित हो चुके है। साल 2016 में Elvish Yadav ने अपने सफर की शुरुवात करी थी। इन 7 सालों में Elvish yadav ने खूब तरक्की करी। Elvish Yadav के दो Youtube चैनल है। एक एल्विश यादव ब्लॉग्स दूसरा एल्विश यादव। सोशल मीडिया पर भी इलिश यादव के फैन फॉलोइंग काफी अच्छी तादात में है। जब से एलविश यादव ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है।

पहली बार जीता वाइल्ड कार्ड एंट्री:

Big Boss के पूरे इतिहास में कभी भी किसी भी वाइल्ड कार्ड इंटरेस्ट जाए प्रतिभागी ने फाइनल नहीं जीता लेकिन आज इतिहास को बदलते हुए देखा गया और वाइल्ड कार्ड एंट्री से बिग बॉस OTT 2 में प्रवेश करने वाले एल्विस यादव आज बिग बॉस OTT 2 के विनर बने। इस दौरान उन्होंने अपने सबसे करीबी प्रतिद्वंद्वी अभिषेक मल्हन और मनीषा रानी को मात दी। एलविश यादव गुरुग्राम के रहने वाले है इनके पिता राम अवतार यादव और माता सुषमा यादव है।

Elvish Yadav Net-worth : कितने अमीर है Elvish Yadav:

Elvish Yadav की कुल संपत्ति 6.4 करोड़ तक कि है। इसके अलावा Elvish Yadav के पास कई लग्जरी गाड़ियां भी है। Big Boss जीतने के बाद से Elvish Yadav के पास अब फिल्मों के भी ऑफर है। Elvish Yadav के सोशल मीडिया पर कुल 13.7 मिलियन फॉलोवर्स है।

Elvish Yadav ने आशीष चंचलानी और हर्ष बेनीवाल के वीडियो देखकर Youtube पर वीडियो बनाने की शुरुवात की। Elvish Yadav ने Tiktok पर भी कई सारी वीडियो बनाई है।

Vivek Shahi

Vivek Shahiविवेक शाही 2022 से thebegusarai.in से जुड़े। इन्होंने उत्तर प्रदेश के काशी विद्यापीठ से सत्र 2019- 2021 में पत्रकारिता से स्नातक डिग्री हासिल की..पॉलिटिकल खबरों में शुरू से ही रुचि थी। पत्रकारिता के दौरान ही पॉलिटिकल कंटेंट लिखना शुरू किया। पॉलिटिकल के अलावा, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स बिट की भी अच्छी समझ है। और इन बिट्स पर काम भी किया है।