कैसे मिले थे Tina Dabi और Pradeep Gawande ? किसने किया था पहले Propose

Tina dabi and his new husband

डेस्क : IAS Tina Dabi द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा के बाद दोनों चर्चा का विषय बन गए हैं। Tina Dabi एक प्रसिद्ध आईएएस अधिकारी हैं और हर समय यूपीएससी की एक बेहतर जानी-मानी उम्मीदवार हैं। वह केवल 22 वर्ष की थी जब उसने सिविल सेवा परीक्षा में top किया था। साल 2021 मे पहले पति अतहर आमिर खान से तलाक लेने के बाद टीना डाबी अब दूसरी शादी करने जा रही है।

टीना डाबी के होने वाले दूसरे पति प्रदीप गावंडे के बारे में नीचे विस्तार से जानें। प्रदीप गावंडे महाराष्ट्र के लातूर जिले से हैं और उनका जन्म 9 दिसंबर 1980 को हुआ था। प्रदीप एक उच्च-मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनका परिवार वर्तमान में पुणे में रहता है। उनकी उम्र इस समय 39 साल है। वह पेशे से डॉक्टर हैं। प्रदीप ने औरंगाबाद के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज से MBBS की पढ़ाई पूरी की और फिर नई दिल्ली के कई अस्पतालों में डॉक्टर के तौर पर प्रैक्टिस की।

यहीं पर उन्होंने UPSC की भी तैयारी की। प्रदीप ने UPSC सिविल सेवा परीक्षा 2012 में AIR- 478 हासिल किया और 2013 बैच के IAS अधिकारी बन गए। प्रदीप डॉक्टर होने के बावजूद हमेशा IAS अधिकारी बनकर देश की सेवा करने का सपना देखते थे। सिविल सेवा परीक्षा में चुने जाने के बाद उन्हें राजस्थान cader मे पोस्टिंग मिला।प्रदीप जल्द ही IAS टीना डाबी से शादी करने जा रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदीप और टीना 22 अप्रैल, 2022 को जयपुर में शादी करेंगे। उन्होंने अपनी सगाई की घोषणा 28 मार्च, 2022 को खुद के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर की थी। हालांकि जब सीन दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर आई है तब से प्रदीप अपने उम्र के लिए काफी ट्रोल हो रहे है। साथ ही प्रदीप की पहली शादी होने की भी खबरें आई थी ।

ये भी पढ़ें   जब अंजली अरोड़ा ने पैसों के लिए की यह हरकत, खुद किया खुलासा

Trollers और इन सवालों के जवाब देते हुए Tina Dabi ने से साक्षात्कार में कहा कि उम्र के आधार पर रिश्ते तय नही होते…प्यार में एक दूसरे के लिए समझ, इज्जत और सम्मान जरूरी है और साथ ही उनकी पहली शादी की खबरों का खंडन भी किया । Tina ने यह भी बताया कि पहले pradeep ने ही उसे propose किया था। Tina और pradeep जयपुर के स्वास्थ्य विभाग में covid- 19 की दूसरी लहर के दौरान मिले थे। यहीं पर उन्होंने अपनी दोस्ती विकसित की जो अंततः एक खूबसूरत रिश्ते में बदल गई। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से शादी की किसी official तारीख का ऐलान नहीं किया गया है।