नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम रखा ‘ईशान’, ट्रोल्स ने पूछा- क्या यशदास ही हैं पिता?

Nusrat Jahan

डेस्क : बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने पुत्र जन्म दिया है। उनकी डिलीवरी बीते गुरुवार को हुई। उन्होंने अपने बेटे का नाम सोशल मीडिया पर साझा किया है। बेटे का नाम बताने से पहले हम आपको बता दें कि नुसरत जहां जबसे अपने पति निखिल जैन से अलग हुई है, तब से वह सुर्खियों में बनी हैं। नुसरत जहां ने निखिल जैन से हुई शादी को अवैध घोषित कर दिया है। नुसरत जहां और निखिल जैन ने टर्की में शादी की थी। टर्की मैं हुई शादी अब किसी भी प्रकार से भारत में मान्य नहीं है।

इस बात का फायदा उठाते हुए नुसरत ने अपने एक्स पति निखिल जैन के रिश्ते को मात्र लिव इन रिलेशनशिप बोलकर ठुकरा दिया है। जब से निखिल जैन नुसरत जहां से अलग हुए हैं तब से सोशल मीडिया पर यह बात उठ रही है कि आखिर नुसरत जहां के बेटे का पिता कौन है ? नुसरत के अलग होने के बाद निखिल जैन ने कहा था कि वह बच्चे के पिता नहीं है। इन दिनों नुसरत जहां सोशल मीडिया पर बच्चे के पिता के नाम पर ट्रोल हो रही हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत ने अपने बच्चे का नाम इशान रखा है। सोशल मीडिया पर लोग बोल रहे हैं कि इस बच्चे का नाम यश दासगुप्ता से मेल खाता है। फिलहाल, नुसरत जहां को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तरफ से बधाई मिली है।

टीएमसी के अन्य सांसदों ने नुसरत जहां को सुखमई जीवन की बधाइयाँ दी हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत जहां की डिलीवरी के बाद उनका ख्याल यश दासगुप्ता रख रहे हैं। ऐसे में जब नुसरत जहां ने ईशान को जन्म दिया था तो यश दासगुप्ता ने सोशल मीडिया पर कहा था कि मां और बच्चे दोनों ठीक है। बता दे की नुसरत जहां ने डॉक्टर से गुहार लगाई थी कि डिलीवरी वाले दिन यश दासगुप्ता उनके साथ रहे। फ़िलहाल, बच्चे के पिता का नाम अभी भी विवादित है।

You cannot copy content of this page