जो उसके साथ किया वही मेरे साथ कर रहा है! 5 साल बाद Ali asgar छोड़ेंगे शो Kapil Sharma का साथ

ali asgar one

डेस्क : काफी लंबे वक्त तक टीवी एक्टर अली असगर The Kapil Sharma Show का हिस्सा रहे हैं। वह शो में ‘दादी’ का किरदार निभाया करते थे जो कि ‘शगुन की पप्पी’ मेहमानों को देने के लिए मशहूर हो गई थीं। अली असगर का काम ऐसा था कि कपिल शर्मा शो की पहचान भी उनकी वजह से होने लगी थी लेकिन तभी अचानक अली ने शो यह छोड़ दिया जिसके पीछे की वजह किसी को नहीं पता।

जो उसके साथ किया वही मेरे साथ कर रहा है! 5 साल बाद Ali asgar छोड़ेंगे शो Kapil Sharma का साथ 1
जो उसके साथ किया वही मेरे साथ कर रहा है! 5 साल बाद Ali asgar छोड़ेंगे शो Kapil Sharma का साथ 4

अली असगर ने अब एक इंटरव्यू में इस सवाल का जवाब दिया है कि उन्होंने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो क्यों छोड़ा था? बता दें कि उन्हों ने जब शो छोड़ा तब सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कही गई थीं। कुछ लोगों ने कहा कि दोनों का झगड़ा हुआ था तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि कपिल का बर्ताव अली के साथ ठीक नहीं था।

जो उसके साथ किया वही मेरे साथ कर रहा है! 5 साल बाद Ali asgar छोड़ेंगे शो Kapil Sharma का साथ 2
जो उसके साथ किया वही मेरे साथ कर रहा है! 5 साल बाद Ali asgar छोड़ेंगे शो Kapil Sharma का साथ 5

इस बारे में बात करते हुए अली असगर ने कहा कि अपने किरदार से वह रचनात्मक तौर पर संतुष्ट नहीं थे। उनका किरदार ग्रोन नहीं कर रहा था और लगातार चीजें भी रिपीट हो रही थीं। अली ने सुनील वाले वाकये के बारे में बताया कि हम एक दूसरे को उस वक्त कॉलबैक नहीं करते थे और एक तरह का कम्युनिकेशन गैप हमारे बीच था। हम दोनों ही समय के साथ मूव ऑन कर गए।

अली ने कहा कि लेकिन मैं खुश हूं कि मैं इस शो का हिस्सा रहा था और इससे मैंने बहुत कुछ सीखा भी। मैं हमेशा ही उनकी यानी कपिल शर्मा की इज्जत करूंगा। ऑडियंस की पल्स को वह समझते हैं और काफ़ी अच्छी तरह से जानते हैं कि किसी शो में ग्रिप किस तरह से बनाकर रखना है।

ये भी पढ़ें   बस अब बहुत हुआ! Neha Kakkad ने उठाया फाल्गुनी पाठक के खिलाफ बड़ा कदम