क्या पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है?

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ से प्रसिध्द हुए पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल अक्सर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही मे इनकी साथ मे एक वीडियो रिलीज होने वाली थी जिसमे बताया जा रहा कि अरुणिता ने वीडियो छोड़ दिया है ,कारण बताया जा रहा था कि अरूणिता और पवनदीप राजन ने ब्रेकअप कर लिया है। इस बीच इन दोनों की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर हवा की तरह फैल रही हैं। जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस कपल ने बेहद खास लोगों की मौजूदगी में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। लेकिन ये सच नही है क्योंकि ये तस्वीर एडिट की हुई है जिसे दोनों के फैंस ने द्वारा बनाया गया है. जैसा कि हाल ही में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी, जिससे दोनों के फैंस काफी निराश हुए थे, जिसे देखकर उनके एक फैन ने ये कारनामा कर दिया और दोनों के फैंस को विजुअल ट्रीट देते नजर आ रहे हैं।

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के ब्रेकअप से उनके फैंस को काफी दुख पहुंचा था जिसके बाद से दोनों के फैंस इनको साथ देखना चाहते थे। ऐसे में ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. साथ ही दोनों के फैंस कयास लगा रहे हैं कि काश ये तस्वीर सच होती।अरुणिता को पवनदीप के साथ और एक दूसरे के जीवन साथी बनते देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें   यदि मेरी बेटी होती तो वो पूरी तरह कंगना की तरह संस्कारी और होनहार होती- रेखा के बयान ने मचाई खलबली

वायरल हो रही तस्वीर झूठी है, इसलिए इसे देखकर आप धोखा नहीं खाये । दोनों गायक कुंवारे हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। हालांकि अभी तक इस फोटो पर पवनदीप या अरुणिता की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि एक्स कपल इस फोटो पर क्या रिएक्ट करता है. आपको बता दें कि पवनदीप राजन ‘इंडियन आइडल 12’ के विनर रह चुके हैं। वहीं, अरुणिता कांजीलाल उपविजेता रही। शो के दौरान और शो खत्म होने के बाद दोनों की केमिस्ट्री को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.