January 21, 2022

Harnaaz Sandhu : Casual outfit मे एयरपोर्ट पर दिखीं हरनाज़ संधू, Media ने कहा कुछ ऐसा कि मिस यूनिवर्स ने जोड़ लिए हाथ

हरनाज संधू ने 13 दिसंबर को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज जीतकर देश को गौरवान्वित किया। वह 21 साल के लंबे इंतजार के बाद ताज अपने घर ले आईं। हरनाज़ आत्मविश्वासी हैं और हमेशा अपने विचारों, दिमाग के बारे में clear रही हैं।

हाल ही में हरनाज को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।ग्रीन प्रिंटेड आउटफिट पहने नजर आईं हरनाज संधू, बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उसने मुस्कुराते हुए सभी का अभिवादन किया।जहाँ जब paparazzi ने उनसे कहा कि ऐसे ही देश का नाम रौशन करते रहिए तब हरनाज़ ने हाथ जोड़कर सबको नमस्ते और धन्यवाद किया । इतना ही जब वहां उनके प्रशंसक उनका नाम लेकर चिल्लाने लगे तब उन्होंने सबको हाथ हिलाते हुए हाय बोला ।

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हरनाज़ को सब तरफ से तारीफ़ मिल रही है । उनके प्रशंसको का कहना है कि हरनाज़ बहुत down to the earth है ।

मिस यूनिवर्स 2021 इवेंट के दौरान पूछे जाने पर हरनाज ने कहा, ”आज का युवा जिस सबसे बड़े दबाव का सामना कर रहा है, वह खुद पर विश्वास करने का है। यह जानने के लिए कि आप अद्वितीय हैं, आपको सुंदर बनाता है। दूसरों के साथ अपनी तुलना करना बंद करें और दुनिया भर में हो रही महत्वपूर्ण चीजों के बारे में बात करें। बाहर आओ, अपने लिए बोलो, क्योंकि तुम अपने जीवन के नेता हो। आप अपनी ही आवाज हैं। मुझे खुद पर विश्वास है और इसलिए मैं आज यहां खड़ा हूं।

हरनाज़ ने हाल ही मे ANI के interview मे बताया कि वह बॉलीवुड मे debut करना चाहती है और अच्छे और दमदार किरदार निभाना चाहती है । हालांकि इसके बाद उन्हे कुछ बुधिमान यूजर्स ने ट्रोल भी किया लेकिन इन सब बातो को किनारा करते हुए मिस यूनिवर्स अपना charm हर जगह बिखेर रही हैं । हरनाज़ से पहले भारत को सुषमिता सेन और लारा दत्ता ने miss universe का ताज दिलाया है ।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल