December 6, 2022

नशा मुक्ति केंद्र में राजू श्रीवास्तव के लिए हनुमान चालीसा पाठ, मरीज़ कर रहे जल्द स्वस्थ होने की दुआ

Raju Sriwasatav

पिछले 9 दिनों से राजू श्रीवास्तव अस्पताल में भर्ती है। लगातार डॉक्टर्स उन्हें ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। अब उन्हें डॉक्टर ने ब्रेन डेड घोषित कर दिया है। अब सिर्फ़ दुआओं का ही सहारा है। ऐसा ही कुछ कानपुर में भी देखने को मिला। यहां राजू के सकुशल घर लौटने की प्रार्थना और संकल्प नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती युवकों ने की।

राजू अगर ठीक हो जाएंगे तो हमेशा-हमेशा के लिए वे लोग भी शराब को अलविदा कह देंगे। युवकों ने बताया कि गजोधर भैया उर्फ राजू भैया उनके फेवरेट कमेडियन हैं। तबीयत ख़राब होने के चलते जब से राजू भैया अस्पताल में भर्ती हुए हैं, उन्हें काफी दुख हुआ है। उनके लिए युवकों ने भगवान से प्रार्थना की और कहा कि अगर भगवान राजू भैया को ठीक कर देंगे तो रोजाना हम हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। शराब को कभी हाथ नहीं लगाएंगे। हमेशा के लिए शराब पीना छोड़ देंगे।

वहीं नशा मुक्ति केंद्र के डॉक्टर ने कहा कि राजू श्रीवास्तव के चुटकुले इलाज के लिए आए युवकों का मनोरंजन करवाने के लिए सुनाए जाते थे। सभी युवक यहां उनसे काफी प्रेम करते हैं। जब से उन्हें उनके बीमार होने की खबर मिली है, सेंटर में उन लोगों का मन नहीं लगता। खाना-पीना तक कम कर दिया है। अभी बस भगवान से दिन-रात यही दुआ करते हैं कि वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। सेंटर के इंचार्ज डॉक्टर गौरव ने बताया कि हनुमान चालीसा का पाठ युवकों ने सेंटर में करके सौगंध खाई है कि अगर राजू भैया ठीक हो जाएंगे तो वे हमेशा के लिए शराब छोड़ देंगे।

ये भी पढ़ें   दुखद! Jubin Nautiyal हुए हादसे के शिकार -सिर में आई चोट, कोहनी-पसलियां भी टूटीं…