January 25, 2022

Goodbye 2021: टेलीविजन स्टार जिन्होंने इस साल दुनिया को कहा अलविदा

Television stars

2021 जाने को है और 2022 आने वाला है । कोरोना के दूसरे लहर और lockdown ने भी लोगो के जीवन पर काफी बुरा डाला । हममे से कई लोगो ने अपने करीबी लोगो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया ।वैसे ही सिनेमा और टेलीविजन जगत के लिए तो यह साल बिल्कुल सही नही रहा ।कई प्रसिद्ध भारतीय हस्तियां हैं जिनका वर्ष 2021 में निधन हो गया। वे प्रसिद्ध राजनेता, पार्श्व गायक, अभिनेता, व्यवसायी, खिलाड़ी, डॉक्टर, अधिकारी आदि थे। यहां उन प्रसिद्ध भारतीय हस्तियों की सूची है, जिन्होंने वर्ष 2021 में हमें छोड़ दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बालिका वधू फेम अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता का निधन उनके सहयोगियों और प्रशंसकों के लिए एक सदमे के रूप में आया।

सुरेखा सीकरी

वयोवृद्ध अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का 75 वर्ष की आयु में हृदय गति रुकने से निधन हो गया। 16 जुलाई को उसकी मौत हो गई। सुरेखा को सबसे अधिक चर्चित show “बालिका वधू” से जाना गया ।

अनुपम श्याम

अभिनेता अनुपम श्याम का 63 वर्ष की आयु में 8 अगस्त को मुंबई में मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर से निधन हो गया। निधन से पहले अभिनेता कुछ वर्षों से गुर्दे की बीमारी से पीड़ित थे। अनुपम तब प्रतिज्ञा सीजन-2 मे मेन रोल निभा रहे थे, उनकी मौत के बाद show का TRP नीचे जाने के कारण show को बंद कर दिया गया ।

घनश्याम नायक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका उर्फ ​​अभिनेता घनश्याम नायक का 3 अक्टूबर को कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया।

चंद्रकांत पंड्या

रामानंद सागर की रामायण में निषाद राज की भूमिका निभाने वाले अभिनेता चंद्रकांत पंड्या का 5 अक्टूबर को निधन हो गया।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari