आखिरकार अरुणिता कांजीलाल के साथ अपने रिश्ते को लेकर पवनदीप राजन ने खुलकर बोला सच, परिवार चाहेगा तो जरूर…

Aurnita Pawandeep

डेस्क : टीवी जगत की सबसे मशहूर जोड़ी पवनदीप राजन और अरुनीता कांजीलाल की हर वक्त चर्चा होती रहती है। ऐसे में अब एक बार फिर से वह लाइमलाइट में आ गए हैं। इस बार वह अपने गाने के चलते नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में है। बता दे कि इंडियन आईडल 12 का सीजन पवनदीप राजन द्वारा जीता गया था। ऐसे में इस सीजन की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।

जब यह शो टीवी पर आता था तो सभी लोगों को लगता था कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के बीच में जरूर कुछ ना कुछ रोमांटिक पक रहा है। हालांकि, इस बात पर बार-बार पवनदीप और अरुनीता ने अलग-अलग इंटरव्यू में बताया है कि दोनों सिर्फ दोस्त हैं और आने वाले समय में प्रोजेक्ट के जरिए एक दूसरे से जुड़े रहेंगे। इतना ही नहीं बल्कि इंडियन आईडल के अन्य सदस्यों के साथ भी दोनों का लगाव बना रहेगा। अरुणिता और पवनदीप राजन के रिश्ते को लेकर अब एक नई बात सामने निकल कर आ रही है।

पवनदीप राजन का कहना है कि इस वक्त वह करियर बनाने के ऊपर ध्यान दे रहे हैं, जिंदगी के अन्य चीजों के लिए आने वाले समय में बहुत टाइम मिलेगा। हम सिर्फ अभी अपना करियर बनाने के ऊपर फोकस कर रहे हैं। जब तक हम बूढ़े नहीं हो जाते हमारी दोस्ती कायम रहेगी। पवनदीप राजन ने अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत काफी कम उम्र में कर दी थी। बचपन में वह उत्तराखंड के लोकल गाने गाया करते थे। ऐसे में उनके पिताजी भी उनका साथ देते थे। आज जब उन्होंने इंडियन आइडल का शो जीत लिया तो उत्तराखंड सरकार की तरफ से उन्हें ब्रांड एंबेसडर चुन लिया गया है। पवनदीप अपने प्रशंसकों से बेहद प्यार करते हैं और प्रशंसकों को उनकी सुरीली आवाज मदहोश कर देती है।

पवनदीप राजन का जन्म उत्तराखंड में 27 जुलाई 1996 को हुआ था। बचपन से ही वह गाना गाते आ रहे हैं, इतना ही नहीं बल्कि उनको कई वाद्य यंत्र भी बजाने आते हैं। उन्होंने अपने गाने के माध्यम से देश-विदेश में अपना नाम बनाया है, जैसे ही उन्होंने इंडियन आईडल 12 सीजन जीता था तो उनकी नेटवर्थ में बड़ा उछाल दर्ज किया गया था। फिलहाल इस खबर पर आपकी क्या राय है ?हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

You cannot copy content of this page