May 18, 2022

Lock Upp में हुई Anjali Arora और Payal Rohatgi के बीच लड़ाई, वाइल्ड कार्ड ने भी उड़ाया मज़ाक

Payal Anjali Fight

Lock Upp : कंगना रनौत की रियलिटी शो लॉक अप में कंटेस्टेंट के बीच गंदा रुप देखने को मिलता जा रहा है। पायल रोहतगी (Payal Rohatgi ) ने हाल ही के एपिसोड में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के पुराने राज को लेकर तंज कसा है। दरअसल, अंजलि ने बताया था कि रूस में एक बार पैसों के लिए वह होटल के रिसेप्शनिस्ट के साथ चली गई थी। इस बात को पायल ने उछालने की कोशिश की।

फिर दोनों के बीच गज़ब की लड़ाई शुरु हो गई। एक टास्क पूरा करने के दौरान दोनों के बीच लड़ाई हुई। वहीं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आजमा ने भी अंजलि का मज़ाक उड़ाया। शो के प्रतिभागियों के बीच काफ़ी लड़ाई हो रही है। जहां हाल ही के एपिसोड में पायल और अंजलि के बीच जमकर लड़ाई हुई। वहीं, बुधवार को एक टास्क के दौरान पायल दूसरी टीम के बनाएं आइटम्स को तोड़ रही थी। उन्हें रोकने के लिए अंजलि अरोड़ा ने जोर से पकड़ा ताकि वह हिल डुल ना सके। तब अंजलि ने उन्हें जंगली बिल्ली कहते हुए कहा कि ऐसी जंगली बिल्लियां मैंने काफ़ी संभाली है।इसके बाद पायल बचाव की कोशिश करती हैं। तब अंजलि कहती हैं कि उनका चेहरा कवर करने के लिए पायल का हाथ काफ़ी छोटा है। तब जैसे ही पायल को मौका मिलता है वह कहती हैं कि सबको तुम्हारे सीक्रेट का पता चल चुका है। तुम्हारी 5000वाली मेंटालिटी हमने देखी है।जिसपर अंजलि भड़क उठती है और कहती है कि भले ही मैं 5000 या 10000 के लिए चली गई थी, तब अंजलि कहती हैं कि तुम अपनी किमत क्यों नहीं बताती? इसके बाद पायल अंजलि को पर्सनल होने से मना करती है।

तब अंजलि कहती हैं कि शुरू किसने किया था। फिर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट मंदाना करीमी और आजमा भी अंजली का मजाक बनाते हैं।बता दें कि अंजलि ने एक बार अपने सीक्रेट का खुलासा किया था जिसमें उन्होंने बताया कि वह एक बार शूट के लिए अकेले रूस गई थी। वहां उन्हें पैसों की जरुरत पड़ गई और वह होटल के स्टाफ के साथ 500 रुब्ल्स के बदले उसके साथ पार्टी में गई थीं। तूने बताया था यह होटल रिसेप्शनिस्ट की तरफ आकर्षित हो गए थे और सैटर्डे नाइट पार्टी में वह उसके साथ गए थे। उन्होंने कहा कि मेरा कोई भी दोस्त इस बारे में नहीं जानता। इसे सुनकर पता नहीं मेरे पेरेंट्स के रिएक्शन क्या होंगे?

You may have missed