January 19, 2022

Fatima Sana Shaikh ब्राह्मण परिवार से हैं रखती है ताल्लुक? फिर क्यों अपनाया इस्लाम – वजह आई सामने

Fatima Sana Shaikh

डेस्क : इस वक्त एक ऐसी खबर हर तरफ छाई हुई है जिसके बारे में हर कोई जानना चाहता है। बता दें की कुछ समय पहले आमिर खान और फातिमा सना शेख(Fatima Sana Shaikh) के रिश्ते को लेकर बात चली थी, दरअसल हुआ यह था की आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राओ से लंबे समय तक साथ रहने के बाद ब्रेकअप कर लिया था।

ब्रेकअप के बाद आमिर और फातिमा की तस्वीरें इंटरनेट पर लगतार वायरल होती रही। फातिमा सना शेख मूल रूप से एक भ्रमण परिवार से आती हैं। दरअसल फातिमा सना शेख के पिताजी का नाम विपिन शर्मा है। विपिन शर्मा एक ब्राह्मण परिवार से आते है। फातिमा के पिता ने मुस्लिम महिला से शादी की थी जिनका नाम तबस्सुम था। फातिमा को एक्टिंग का बहुत शौक था जिसके चलते उन्होंने बचपन में ही कई फिल्में कर डाली थी, इनमें से प्रमुख चाची 420 और वन टू का फोर शामिल हैं।

साल 2016 में आई दंगल एक हिट साबित हुई और उसमें काम करने वाली फातिमा सना शेख को खूब लोकप्रियता मिली थी। बता दें की फातिमा जब इंटरव्यू के लिए आई थी तो उनके सामने 21000 हजार लड़किया थी जिनको उन्होंने पछाड़ दिया था। फातिमा को फोटोग्राफी करना भी खूब पसंद है, उन्होंने लंबे समय तक फोटोग्राफी भी की है लेकिन अब वह सिर्फ हिंदी फिल्में ही करती हैं। आने वाले समय में आमिर खान और फातिमा ठग्स ऑफ़ सरदार में नजर आने वाली हैं।

इस बात पर फातिमा के फैंस उनको ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं। फातिमा का कहना है की इतने ज्यादा लोगों का सामना मैंने कभी नहीं किया था। हर जगह लोगो की भीड़ मुझपे अजीब और गरीब सवाल दागती नजर आती है। लोगों के हिसाब से मैंने गलत काम किया है लेकिन मेरे और फातिमा के रिश्ते के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। जिन लोगों को मैं जानती नहीं हूँ वह मुझसे अजीब और गरीब सवाल कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन