Ashram-3 में इंटीमेट सीन्स को लेकर पिता ने कही थी ये बात – एक्ट्रेस ने बताया कैसे दिए बोल्ड सीन

Ashram 3

3 जून को बॉबी देओल की सक्सेसफुल वेब सीरीज ऑडिटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने जा रही है। इसके रिलीज होने के पहले स्टारकास्ट को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इसने सीजन में अनुरीता झा अपने ग्लैमरस और बोला था से फैंस का मनोरंजन करने वाली है।

अनुरीता झा ने आश्रम थ्री में इंटीमेट सींस दिए हैं। इस बारे में उन्होंने अपनी फैमिली रिएक्शन को लेकर भी बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि इस सीन को करने को लेकर उनके पिता काफ़ी कूल थे। उन्होंने बिंदास होकर यह सीन करने को कहा। अपने पिता का या रिएक्शन देखकर वह काफी रिलैक्स हो गई।

हिंदुस्तान टाइम्स में दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान अनुरिता झा ने कहा कि इसके लिए मैंने सबसे पहले पिता को बताया। परिवार में बाकी लोगों को पहले ही बता दिया था। मेरा इंटीमेट सीन पहली बार था और इसके लिए मैंने पापा को फोन किया और कहा कि डैड मेरा यह सीन है क्या मुझे करना चाहिए? इसके बाद उन्होंने कहा कि हां करो, बिंदास होकर करो। पिता से मंजूरी मिलने के बाद ही उन्होंने इसके लिए हां कहा था।

इसके बाद उन्होंने सेठ के माहौल को लेकर भी बात की और कहा कि प्रकाश झा के वजह से सेट का माहौल काफी सहज था। सीन करने के पहले मेरी प्रकाश झा से बातचीत हो गई थी और वहां चार-पांच लोग ही थे। इसलिए कोई डर नहीं था। हालांकि से कैसे करना है या मुझे पता नहीं था। ऑनस्क्रीन मैं रोई हूं तो मुझे पता है कि रोना कैसे है लेकिन मैंने इंटिमेट सीन नहीं किए थे।

प्रकाश झा ने कहा कि सब हो जाएगा। मैं नहीं चाहती थी कि यह सीन अश्लील दिखे। मैं बिहार से ताल्लुक रखती हूं और मेरी फैमिली काफी सिंपल है। काफी सारी चीजें मेरे दिमाग में चल रही थी। अनुरीता ने बॉबी देओल को लेकर कहा कि वह काफी स्वीट और कूल है।

ये भी पढ़ें   TV की जानी मानी बहु संध्या बींधड़ी ने किया बारिश में खुलके डांस, Watch Video

लोग अनुरीता को आश्रम वेब सीरीज रिलीज होने के बाद पहचानने लगे हैं और इसे वह काफी एंजॉय भी कर रही हैं। उन्होंने साल 2012 में आई फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में भी काम किया है। उन्होंने विनीत कुमार की ऑनस्क्रीन वाइफ का रोल निभाया था। एक्ट्रेस ने बताया कि बरसात देखने के बाद मैं उनकी फ्रेंड हो गई थी और उन्हें अपना क्रश बताया।

आपको बता दें कि आज आश्रम 3 जून को रिलीज होने जा रही है जिसमें ईशा गुप्ता और बॉबी देओल समेत कई सितारे नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज को प्रकाश झा ने निर्देशित किया है l। जिसमें बॉबी देओल ने बाबा निराला का रोल निभाया है। इसके पहले 2 सीजन भी काफी हिट रहे हैं।