फरमानी नाज का गाना हर हर शंभू हुआ यूट्यूब पर बैन, जानें क्यों- लिखने वाला बोला झूठी

farmani naaz one

डेस्क : रातों-रात ‘हर हर शंभू’ गाना गाकर चर्चा में आईं फरमानी नाज एक बार फिर मुश्किल में आ गई हैं। जीतू शर्मा ने फरमानी नाज पर गाना चुराने का आरोप लगाया है। लेखक जीतू शर्मा ने आरोप लगाया है कि फरमानी ने उन्हें क्रेडिट दिए बिना गाने को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया। इसके बाद गाने को यूट्यूब से हटा दिया गया है। वहीं इस पूरे मामले पर जीतू राइटर ने ‘हर हर शंभू’ गाने से जुड़ा पूरा सच बताया है।

फरमानी नाज का गाना हर हर शंभू हुआ यूट्यूब पर बैन, जानें क्यों- लिखने वाला बोला झूठी 1

जिसके बाद उनका बयान वायरल हो रहा है। लेखक ने फरमानी से जुड़ी ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। अपने एक इंटरव्यू में लेखक जीतू ने कहा- ‘फरमानी ने इस गाने 23 को यूट्यूब पर रिलीज किया है। हमारे गाने, रिदम, कंपोजिशन और यहां तक कि वीडियो डिस्क्रिप्शन में भी हमारा नाम नहीं था। तब हमें कोई दिक्कत नहीं हुई लेकिन जब उन्होंने अपने ही गाने को ओरिजिनल बताया तो हमें अच्छा नहीं लगा।

फरमानी नाज का गाना हर हर शंभू हुआ यूट्यूब पर बैन, जानें क्यों- लिखने वाला बोला झूठी 2

बता दें कि इसके साथ ही जीतू ने कहा, ‘उसके बाद मैंने यूट्यूब पर जाकर कानूनी दावा पेश किया। इसके बाद करीब 7-8 दिनों के बाद वेरिफिकेशन हुआ और आखिरकार 11 अगस्त को उनके गाने को यूट्यूब से हटा दिया गया। फरमानी नाज को सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ से ऑफर मिला है। हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा हुआ। इस इंटरव्यू में फरमानी के भाई ने कहा कि उनकी बहन को ‘बिग बॉस’ का ऑफर मिला है।

ये भी पढ़ें   बस अब बहुत हुआ! Neha Kakkad ने उठाया फाल्गुनी पाठक के खिलाफ बड़ा कदम