‘आश्रम-3’ में बाबा निराला के साथ ईशा गुप्ता के इंटिमेट सीन की आई बाढ़- सोशल मीडिया पर छाया विडियो

bobby deol

डेस्क : बॉलिवुड ऐक्टर बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज आश्रम 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आज रिलीज हो गई है। डायरेक्टर प्रकाश झा पहले दोनों सीजन के हिट होने के बाद तीसरा सीजन भी लेकर आ गए। तीसरे सीजन के ट्रेलर के रिलीज़ होते ही सबसे अधिक चर्चा बाबा निराला यानी कि बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के इंटिमेट सीन की हुई।

वेब सीरीज के रिलीज़ होने के बाद सोशल मीडिया पर इसके इंटिमेट सीन भी लिक कर दिया गया है जो कि काफ़ी चर्चा में है। ईशा गुप्ता अपने इस सीन पर बात भी कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि इस तरह की सीन करने में कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने और बॉबी देओल ने जो सीन किया है उसके साथ न्याय होना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों से आप इंडस्ट्री में हो तो कंफर्टेबल और अनकंफरटेबल जैसी कोई बात नहीं है। लोगों को लगता है कि इंटीमेट सीन करने में दिक्कत होती है लेकिन ऐसा नहीं है जब तक कि आपको रियल लाइफ में दिक्कत ना हो। हम लोग इंटीमेट सीन को लेकर काफी ओपन है।

ईशा ने कहा कि जब आप एक बेहतरीन एक्टर के साथ काम कर रहे होते हो तो आपको इस तरह की कोई परेशानी नहीं होती है। यह चीज इंडस्ट्री में कॉमन है। बस यह बात है कि आप इस तरह की सीन करने को लेकर खुश हो या नहीं। आपको बता दें बॉबी देओल एक बार फिर से बाबा निराला के किरदार में एक काल्पनिक शहर काशीपुरा में राज करते हुए दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें   जो उसके साथ किया वही मेरे साथ कर रहा है! 5 साल बाद Ali asgar छोड़ेंगे शो Kapil Sharma का साथ