May 19, 2022

ईशा गुप्ता ने अपने बोल्ड लुक से दिलाई त्रिधा चौधरी की याद- इस बार बाबा निराला संग पार की बोल्डनेस की हदें

baba nirala

डेस्क : वेब सीरीज आश्रम3 का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और इसके साथ इसमें नए चेहरों की एंट्री को लेकर भी चर्चाएं शुरु हो गई है। इसका करण है कि ट्रेलर में अपनी बोल्डनेस से सभी के दिलों में आग लगाने वाली त्रिधा चौधरी के बदले इस बार ईशा गुप्ता नज़र आ रही है जो बाबा निराला संग रोमांस करती दिख रही हैं।

त्रिधा के फैंस को उम्मीद थी कि इस सीज़न में भी उनको देखा जा सकता है हालांकि ऐसा नहीं हुआ। वह केवल ट्रेलर में खलल भर ही नज़र आईं। इस बार ट्रेलर में ईशा गुप्ता के 6 सीन है जिसमें बाबा निराला संग इंटीमेट होती दिख रही है। साल 2022 में आश्रम की दूसरी रिलीज हुई थी और दोनों काफी पॉपुलर हुई। इसके बाद दर्शकों को 2 साल इंतजार करने के बाद तीसरा सीजन देखने को मिलेगा। 59 सेकंड का यह ट्रेलर काफी दमदार है। जहां एक तरफ बॉबी देओल फिर से भवन निराला की भूमिका में फैंस का दिल जीतने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ ईशा गुप्ता भी अपनी बोल्डनेस का जादू बिखेर की हुई दिखेंगी।

ट्रेलर में लोगों ने ईशा गुप्ता को सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहने हुए देखा। तब उन्हें त्रिद्धा चौधरी की याद आ गई, जब बाबा और बबीता की जुगलबंदी सीज़न 2 में देखने को मिली। ईशा गुप्ता तो तेरा चौधरी से भी दो कदम आगे नजर आ रही है। ट्रेन में ईशा गुप्ता के कुछ डायलॉग ही है जो इसे और भी अधिक शानदार बना रहे हैं। ईशा गुप्ता कहती हैं कि बाबा जी की सदा ही जय हह, आपके अंदर जो भगवान है उसे पूरी दुनिया के सामने निकाल कर रख दूंगी।सीजन 3 को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बज है। वही लोगों की शिकायत यह भी है कि इस सीजन में भी खरीदा चौधरी के सीन ज्यादा होने चाहिए थे। अभी तो यह पहला ट्रेलर है हो सकता है आगे हमें बाबा निराला के और भी निराले स्वरूप देखने को मिले।