May 27, 2022

पंचायत 2 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, कई नए चेहरों की हुई एंट्री- रिंकी के प्यार में पड़ जाएंगे सचिव जी

PANCHAYAT 2

डेस्क : वेब सीरीज पंचायत में लॉकडाउन के दौरान वर्ड ऑफ माउथ से बड़ी पब्लिसिटी हासिल की थी। इसका अंदाजा हम इस बात से लगा सकते हैं कि दर्शक इसके दूसरे सीजन का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में पंचायत सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जिसमें कई सारे ट्विस्ट और टर्न दिख रहे हैं। साथ ही इस सीजन में कुछ नए चेहरों की भी एंट्री हुई है।

20 मई को अमेजन प्राइम विडियो पर पंचायत 2 स्ट्रीम होगी। जिसमें जितेंद्र नई चुनौतियों का सामना करते हुए नजर आएंगे। जहां पिछले सीजन में अभिषेक और रिंकी के लव एंगल की तरफ इशारा करते हुए सीरीज खत्म हुई थी वहीं इसमें अभिषेक फुलेरा गांव की समस्या को समझाने के साथ साथ रोमांस करते हुए भी नजर आएंगे। हालांकि दोनों की शादी का इंतजार कर रहे दर्शकों को थोड़ा और सब्र करना पड़ सकता है, क्योंकि अभिषेक और इनकी के शादी का ट्रैक इस सीजन में नहीं दिखाया जाएगा।

वेब सीरीज पंचायत को मिली पॉपुलर लीटर पर बात करते हुए जितेंद्र ने कहा कि वाकई में हम हैरान है। लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस और प्यार मिल रहा है। पहले सीजन के सक्सेस सक्सेस से हमें अंदर से कॉन्फिडेंस मिली है कि हम इस सीजन में और भी अधिक बेहतर करके दर्शकों के सामने ला सके। बता दें कि पंचायत वेब सीरीज लॉकडाउन के दौरान रिलीज हुई थी जिसने सोशल मीडिया पर बड़ी वाहवाही लूटी।

इस वेब सीरीज में एक ऐसे यूथ की कहानी को दिखाया गया है जो जॉब सिक्योरिटी के प्रेशर में आकर सरकारी नौकरी को चुनता है। अपने परिवार दोस्तों और शहर से दूर एक गांव फुलेरा में सचिव के पद पर नियुक्त अभिषेक की जर्नी को बखूबी पेश किया गया था। इस वेब सीरीज में नीना गुप्ता और रघुबीर यादव मुख्य भूमिका में हैं।