Thursday, July 25, 2024
Entertainment

Elvish Yadav ने दिया दोस्त अभिषेक को धोखा! वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी…..

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन भी अब खत्म हो चुका हैं। और फिर इसी सफर के साथ ही इस शो ने कई ऐसे कंटेस्टेंट दिए हैं। जो की हमेशा के लिए अपनी पर्सनलिटी को दर्शकों के दिलों में बसा चुके हैं। इसी तरह शो के विनर एल्विश यादव Elvish Yadav और शो के फर्स्ट रनर अप रहे अभिषेक मल्हान हैं। दोनों ने ही गेम को बड़ी ही शिद्दत के साथ खेला।

जहां एक तरफ दोनों ने बाहर फैंस के दिलों में जगह बनाई वहीं दूसरी तरफ दोनों ने एक दूसरे के दिल में भी खूब सारा प्यार कमाया। अभिषेक और एल्विश Elvish Yadav दोनों ने ही शो में एक दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ा।  शो के दरमियान दोनों की दोस्ती का अलग ही रूप सामने आया हैं। अभिषेक और एल्विश के बीच की दोस्त लोगों को चौकाने वाली भी रही हैं। क्योंकि ये दोनों न सिर्फ गेम में एक दूसरे के कॉमपिटिटर थे, बल्कि असल जिंदगी में भी ये दोनों एक दूसरे के कॉमपिटिटर हैं।

जी हाँ अब ये तो आप सभी जानते हैं की एल्विश और अभिषेक दोनों ही यूट्यूब कम्यूनिटी से हैं। ऐसे मे दोनों की दोस्ती दर्शकों को जरा खटक सी रही है। इसी कड़ी में खबर हैं, की एल्विश Elvish Yadav की और से अभिषेक के लिए गंदी पॉलिटिक्स का इस्तेमाल किया है।  

दरअसल इन दिनों एल्विश और अनुनय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे अनुनय कह रहे हैं की बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हे सीखा पढ़ा के अंदर भेजा था।  अनुनय ने बताया की उन्हे एक वॉइस नोट मिला जिसमे कहा गया था की ट्रॉफी इधर ही आनी चाहिए। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अब एल्विश पर भड़क गए हैं।  एक यूजर ने कमेन्ट में कहा हैं- अभिषेक के खिलाफ घर के अंदर और बाहर इन्होंने गंदी राजनीति की। वहीं दूसरे ने लिखा- इन्होंने तो गेम का मजाक बना दिया।