एक दूजे के हुए Deepak Chahar – Jaya Bhardwaj, शादी की तस्वीरें वायरल

Deepak Chahar

भारतीय क्रिकेट टीम व चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार पेसर दीपक चाहर ने शादी कर ली। अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ दीपक शादी के बंधन में बंध गए है।दीपक चाहर ने बुधवार 1 जून को अपनी गर्लफ्रेंड व मंगेतर जया भारद्वाज के साथ अपने शहर आगरा में शादी रचाई। दीपक व जया की शादी में परिवार के लोग व करीबी दोस्त मौजूद रहे। आगरा के वायु विहार के रहने वाले दीपक चाहर और जया ने फतेहपुर रोड स्थित जेपी पैलेस में शादी के साथ फेरे लिए।

शादी से पहले मंगलवार को संगीत व मेंहदी सेरेमनी आयोजित की गई थी। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनो ने शादी का फैसला लिया।दीपक चाहर शादी के लिए मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी। दूल्हा बनकर चाहर परिवार के साथ घोड़ी व बैंड बाजा के साथ होटल पहुंचे। बहन मालती चाहर व चचेरे भाई लेग स्पिनर राहुल चाहर ने बरात में जमकर डांस किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रात 10 बजे शादी की रस्में शुरू की गई। दुल्हन जया भारद्वाज मनीष मल्होत्रा के डिजाइन लहंगे में नजर आईं। होटल जेपी पैलेस में दीपक की शाही शादी की तैयारियां की गई। दोनो परिवारों में खुशी का माहौल रहा।

ये भी पढ़ें   यदि मेरी बेटी होती तो वो पूरी तरह कंगना की तरह संस्कारी और होनहार होती- रेखा के बयान ने मचाई खलबली

बता दें की IPL 2021 के दौरान यूएई में IPL मुकाबले के दौरान दीपक चाहर ने जया को स्टेडियम में प्रपोज किया था। दोनो लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।जया बिग बॉस में हिस्सा ले चुके सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है। सिद्धार्थ MTV Splitsvilla सीजन 2 के विनर भी है। वहीं दीपक चाहर को IPL मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ में CSK ने खरीदा था पर चोट के चलते चाहर IPL सीजन 15 में हिस्सा नही ले पाए।