January 21, 2022

मां बनने पर पहली बार बोलीं Nusrat Jahan : कहा मैं सिंगल मदर नहीं हूं लेकिन हालत मेरी जेबरा जैसी हो गई’

Nusrat Jahan

डेस्क : साल 2021 बंगाली पॉलिटिशियन नुसरत जहां(nusrat jahan) के लिए काफी उतार चढाव वाला रहा। इस साल के अगस्त में उनको एक बेटा हुआ है जिसका नाम उन्होंने यीशान रखा है। इस वक्त नुसरत जहां की निजी जिंदगी इंटरनेट के जरिए जगजाहिर हो गई है। निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक बनाया जाता है।

लेकिन इन सभी बातों को दिरकिनार करते हुए नुसरत जहां अपनी जिंदगी खुलकर जीने में विश्वास रखती हैं। दरअसल नुसरत जहां ने अपने पहले पति निखिल जैन पर पैसे लेने से उनको तंग करने तक के कई आरोप लगाए थे। इसके बाद उन्होंने अलग घर में रहना शुरू कर दिया था और देखते ही देखते कुछ समय बाद उन्होंने अपनी हर चीज निखिल जैन से अलग कर ली थी।

पूरे साल नुसरत जहां (nusrat jahan) का विवादों से गहरा नाता रहा है। दरअसल उन्होंने अपनी पहली शादी को मान्यता नहीं दी जबकि यह शादी करने के लिए वह तुर्की तक चली गई थी। वहां पर उन्होंने निखिल जैन से डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। निखिल जैन पेशे से एक बिजनेसमैन है लेकिन किन्ही कारणों नुसरत और निखिल के बीच खटास आ गई और दोनों ने इस शादी को अमान्य घोषित कर दिया। इस दौरान नुसरत जहां और निखिल जैन एक दूसरे के ऊपर काफी आरोप लगाते नजर आए थे।

ऐसा नहीं है की अब नुसरत जहां पूरी तरह से अकेली पद गई हैं बल्कि वह तो अब यश दासगुप्ता के साथ एक जीवनसाथी का रिश्ता साझा कर रही हैं। दोनों के बीच की दूरियां नजदीकियों में तब तब्दील हो गई जब दोनों ने एक साथ फिल्म करनी शुरू कर दी थी। फिल्मों का प्रमोशन एक साथ करने के लिए दोनों एक साथ फोटोशूट करवाते नजर आए थे। जब लोग उनको देखते तो साफ पता चलता कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप शेयर कर रहे हैं। डिलीवरी के समय भी यशदासगुप्ता ने नुसरत जहां की मदद की थी।

दरअसल नुसरत जहा ने हाल ही में नाक की सर्जरी करवाई है। यह बात उन्होंने खुद बताई है और कहा है की बेटे के होने के बाद मेरी बॉडी में हार्मोनल बदलाव आए थे जिसको लेकर मैं अपने आपको एक जेब्रा जैसा मेहसूस करते थी। अब बच्चा होने के बाद मेरा शरीर वापस सही होने लगा है।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल