Friday, July 19, 2024
Entertainment

Smriti Irani अपनी सहेली के पति से की थी शादी? सालों बाद बताया पूरा सच…

कभी टेलीविजन स्टार रही आज की महिला राजनैत्री स्मृति ईरानी Smriti Irani अपने बयानों ओ लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में हाल ही में स्मृति  ईरानी फिर लाइम लाइट में आई है। लेकिन इस बार स्मृति ईरानी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं।

दरअसल, हाल ही में स्मृति ने अपने सोशल मीडिया पर जनता से सवाल पूछने को लेकर ऐक्टिविटी रखी, जिसमें कई लोगों ने तरह तरह के सवाल पूछे। इसी दौरान एक यूजर ने स्मृति से उनकी शादी को लेकर सवाल किया। जिस पर स्मृति ने बड़ी ही खूबसूरती से जवाब दे दिया। जो की अब वायरल हो रहा है।

आपको बता दे की यूजर ने स्मृति Smriti Irani  से सी सवाल पूछा था की क्या उन्होंने अपनी दोस्त के पति से शादी की। जिस पर स्मृति अपने आप को जवाब देने से रोक नहीं पाई। स्मृति ने जवाब में कहा-  नहीं, मोना मुझसे 13 साल बड़ी है। तो ऐसे मेंन हमारा दोस्त होना तो मुमकिन ही नहीं है।

इसके बाद मोना को लेकर स्मृति ने कहा की मोना का पॉलिकट्स से कोई लेना देना नहीं हैं। इसलिए उसे इन सब के बीच न लाए। अपनी बात रखते हुए स्मृति ने कहा की मुझसे लड़ाई है, मुझसे लड़ो, नीचा दिखाओ, लेकिन जिसका इन सबसे लेना देना ही नहीं उसे इन सब में मत लाओ। जिसके बाद अब स्मृति के इस जवाब की खूब तारीफ हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर स्मृति Smriti Irani  का ये जवाब खूब वायरल हो रहा हैं। आपको बता दे की स्मृति ने जुबिन ईरानी से शादी की थी, जिनकी पहली पत्नी का नाम मोना था।  राजनीति में तो स्मृति विपक्ष को मात देती ही है, लेकिन टेलीविजन पर भी स्मृति ने खूब नाम कमाया हैं। टेलीविजन पर हीरोइन बनने के बाद राजनीति के जरिए स्मृति ने अपने आप को जनता का असली हीरो साबित किया है।