टास्क के दौरान 15 घंटे पोल से चिपकी Devoleena Bhattacharjee ने पैंट में किया टॉयलेट – यह देखकर दंग रह गए सभी कंटेस्टेंट्स

Devoleena urinated in pants in bigboss 15

डेस्क : बिग बॉस अब धीरे-धीरे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, सभी कंटेस्टेंट्स को चाहने वाले लोग सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। बीते एपिसोड में हमने देखा कि रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचारजी(Devoleena Bhattacharjee) ने एक बेहतरीन टास्क परफॉर्म किया। दोनों करीब 15 घंटे तक सिर्फ पोल से ही चिपके रहे। ऐसे में दोनों को घर वालों ने पूरी कोशिश की गिराने की लेकिन उन्होंने अपनी पोजीशन को बनाए रखा। .

ऐसे में दोनों को गिराने के लिए बिग बॉस ने कठिनाइयों को बढ़ा दिया। जिस प्रकार से दोनों पोल से चिपकी रही उससे साफ पता चला कि दोनों के भीतर काफी ज्यादा विल पावर है। इस टास्को को रश्मि देसाई ने जीत लिया था और उनको फिनाले का टिकट मिल गया है लेकिन इस टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचारजी ने अपनी पेंट में ही यूरिनेट कर दिया।

ऐसा करने से पहले उन्होंने प्रतीक से कहा की वह उनको पूरी तरीके से पानी से भिगो दें, जब वह भीग गई तो देवोलीना ने यूरिनेट किया। इस बात पर उमर रियाज़ ने कमेंट किया कि लड़की जीतने के लिए कुछ भी करेगी। इतना कुछ करने के बाद भी रश्मि देसाई जीत गई और देवोलीना हार गई।

बता दें कि आखिरी वक्त पर जब निशांत भट्ट ने देवोलीना के पांव में पानी, तेल साबुन फेंका था तो वह फिसल गई थी और टास्क हार गई। ऐसे में पूरे 15 घंटे तक उनके ऊपर टॉर्चर जारी रहा। कभी उनके ऊपर पानी फेंका गया तो कभी तेल और शैंपू गिराया गया। ऐसे में चिकनाहट बढ़ने की वजह से वह बैलेन्स नहीं बना पाई।

इस वक्त ट्विटर पर रिकॉर्ड सेटर रश्मि ट्रेंड किया जा रहा है। साथ ही साथ देवोलीना के लिए टास्क एसर देवोलीना ट्रेंड करवाया जा रहा है, दोनों ने यह जानदार परफॉर्मेंस दिया है लेकिन अब सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस आपस में ही लड़ पड़े हैं। कोई कह रहा है कि रश्मि देसाई ने कमाल किया है तो कोई कह रहा है कि देवोलीना ने बाजी मार ली है।

ये भी पढ़ें   फ़रमानी नाज़ ने नहीं बल्कि 12वीं की छात्र ने गाया है हर-हर शम्भू गाना