31 January 2023

देवलीना भट्टाचार्य ने अपने ही देवर के साथ रचाई शादी, रिवील किया सालों पुराना सीक्रेट

deboleena bhattacharya

Desk : टीवी के मशहूर शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहु का किरदार निभाने वालीं देवोलीना भट्टाचार्य ने शो में देवर का किरदार निभाने वाले विशाल सिंह से शादी कर ली है? ये सवाल उठ रहा है देवोलीना भट्टाचार्य की मंगलसूत्र और सिंदूर लगी तस्वीरें वायरल होने के बाद। दुल्हन बनीं एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

क्या देवोलीना ने बॉयफ्रेंड संग कर ली शादी? सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ देवोलीना की तस्वीरें देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। देवोलीना की इन तस्वीरों ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। एक्ट्रेस द्वारा पोस्ट तस्वीरों में उनके साथ “साथ निभाना साथियां” के को-स्टार और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड विशाल सिंह भी नजर आ रहे हैं। जिसके बाद फैंस को लग रहा है कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।

एक्ट्रेस ने मेहंदी लगे हाथों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। इसके अलावा हाथों में चूड़ियां, कड़े, कलीरे, माथे पर मांग-टीका, मंगलसूत्र और बिंदी भी लगाई हुई है। वह गाड़ी में एक दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं। इंस्टा स्टोरी पर देवोलीना ने मेंहदी लगे हाथों में एक शख्स का हाथ थामा हुआ है। इसके साथ ही उनके दोनों हाथों में अंगुठी है। हालांकि पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने साफ़ नहीं किया कि उन्होंने शादी कर ली है या उनका ये गेटअप किसी शूट का हिस्सा है।