टीवी स्टार गुरमीत चौधरी की पत्नी देबिना फिर से प्रेगनेंट- बोली अब हुआ परिवार पूरा

debina bonerjee

डेस्क : टीवी के स्टार गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को लेकर के इस वक्त बहुत चौका देने वाली खबर सामने आ रही है। देबीना अभी 4 महीने पहले ही एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था अपनी शादी के 11 साल बाद देबीना और गुरमीत पेरेंट्स बने थे।

टीवी स्टार गुरमीत चौधरी की पत्नी देबिना फिर से प्रेगनेंट- बोली अब हुआ परिवार पूरा 1
टीवी स्टार गुरमीत चौधरी की पत्नी देबिना फिर से प्रेगनेंट- बोली अब हुआ परिवार पूरा 4

चौका देने वाली खबर है कि बेटी के जन्म के 4 महीने बाद ही देवी ना फिर से प्रेगनेंट हो गई है जी हां जानकर भले ही आप को इस बात पर यकीन ना हो लेकिन यह खुशखबरी खुद गुरमीत और देबिना ने अपने फैंस को अपने सोशल मीडिया के पोस्ट द्वारा बताई है जी हां उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करिए जिसमें वह गुरमीत और अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं और उनके हाथ में अल्ट्रासाउंड की एक कॉपी भी पकड़ी हुई है उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, कुछ निर्णय ईश्वर के अनुसार होते हैं और उन्हें बदला नहीं जा सकता यह भगवान का आशीर्वाद है।

टीवी स्टार गुरमीत चौधरी की पत्नी देबिना फिर से प्रेगनेंट- बोली अब हुआ परिवार पूरा 2
टीवी स्टार गुरमीत चौधरी की पत्नी देबिना फिर से प्रेगनेंट- बोली अब हुआ परिवार पूरा 5

साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि हमें पूरा करने के लिए कोई जल्द आ रहा है #baby नंबर 2 #मम्मी अगेन #daddy अगेन, जैसे कैप्शंस के साथ उन्होंने अपनी इस पोस्ट को शेयर करा। बेबी ना कि इस पोस्ट पर कई लोग तो ने बधाई दे रहे हैं वहीं कई लोग इस पर हैरानी जता रहे हैं क्योंकि लोगों का कहना है कि वह अभी तो मां बनी थी और अब फिर से वह मां बनने की तैयारी कर रही है लोगों का कहना है कि वे शादी के 11 साल तक मां नहीं बनी और अब एकदम से दो बच्चों की मां बनने जा रही हैं इस वक्त तो उन्हें अपना सारा ध्यान अपनी बेटी की परवरिश में लगाना चाहिए।

ये भी पढ़ें   पहली बार गौरी खान ने बेटे आर्यन और पति शाहरुख़ पर बोली खास बात- आज तक खामियाजा भुगत रही हूँ

आपको बता देंगे देबीना और गुरमीत की शादी की साल 2011 में हो गई थी उसके 2 साल बाद ही वे मां बनना चाहती थी लेकिन उसके बाद उसको कई सारे हेल्थ इश्यूज होते चले गए और इसके बाद अगले 5 सालों तक देबीना और गुरमीत ने पेरेंट्स बनने का ट्राई करा लेकिन उन्हें असफलता ही प्राप्त हुई। इसके बाद उन्होंने आईवीएफ का सहारा लिया लेकिन उसके बाद भी वह असफल ही हुई काफी ज्यादा लंबे इंतजार के बाद उन्हें मां बनने का अवसर मिला और इसी वर्ष उन्होंने अपनी प्यारी सी बेटी को जन्म दिया और इसके बाद वह फिर से मां बनने वाली है फिलहाल इस खबर को सुना करके देवीना और गुरमीत ने अपने सभी फैंस और लोगों को चौंका दिया है।