फिर होने जा रही गोकुलधाम में दयाबेन की एंट्री, शो का प्रोमो हुआ रिलीज़

daya ben

डेस्क : अपने टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पिछले 5 सालों से शो की दयाबेन यानी कि दिशा वकानी गायब है। लेकिन सो के नए प्रोमो ने फैंस को हैरान कर दिया है। प्रोमो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि जल्द ही शो में दयाबेन की वापसी होगी। साड़ी पहने दयाबेन साफ़ नज़र आ रही है।

बीते दिनों जब समय दयाबेन की वापसी की बातें चल रही थी तब शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा था कि वह एक बार फ़िर शो में दयाबेन को वापस ला सकते हैं, अगर वह चाहें तो। सोशल मीडिया पर जो प्रोमो सामने आया है उसे देख कर लग रहा है कि एक बार फिर दयाबेन की एंट्री हो सकती है। इसमें दया बेन का ऑनस्क्रीन भाई सुंदरलाल अपने जीजा जेठालाल को दयाबेन के वापस आने की खुशखबरी फोन पर देता हुआ दिख रहा है। वहीं गोकुलधाम में दया बैंक के कदम रखते हुए भी आप इसमें देख सकते हैं।

क्या देकर फैंस काफी हैरान है साथ ही एक्साइटिड भी है कि दयाबेन एक बार फिर से शो में वापस आ रही है। दोनों में जेठालाल सुंदरलाल को धमकाते भी है कि कहीं वह उनसे मजाक तो नहीं कर रहे हैं। लेकिन सुंदर लाल दयाबेन के वापस आने की बात को सुनिश्चित करते हैं। वे वादा करते हैं कि सच में बहना गोकुलधाम सोसाइटी में आ रही है।

आपको बता दें कि दिशा वकानी ने मई महीने में बेटे को जन्म दिया है। साल 2017 में उन्होंने शो से ट्वीट किया था और इसके बाद पहले उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया और अब एक बेटा हुआ। विकास ने भी कई बार कहा कि दयाबेन को शो मे वापस लाने की वह सोच रहे हैं। हालांकि, ऐसा हो नहीं पा रहा था। दिशा वकानी और मेकर्स के बीच चीजें मटेरियल आइस नहीं हुई।

ये भी पढ़ें   टीवी स्टार गुरमीत चौधरी की पत्नी देबिना फिर से प्रेगनेंट- बोली अब हुआ परिवार पूरा