राजु श्रीवास्तव की हालत को लेकर बेटी अंतरा ने किया खुलासा, पापा की सारी मूवमेंट हो गई है बंद

raju srivastav

डेस्क : इस समय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों ने एम्स में 9 दिन से बेहोश राजू श्रीवास्तव को ब्रेन डेड घोषित कर दिया और परिवार को भी जवाब दे दिया है।इस समय राजू श्रीवास्तव का परिवार बहुत दुख और मुसीबत में है। जहां एक तरफ राजू श्रीवास्तव के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे है, वहीं दूसरी तरफ़ उनसे जुड़ी नेगेटिव खबरों और अफवाहों का भी सामना करना पड़ रहा है।

Raju Srivastava
राजु श्रीवास्तव की हालत को लेकर बेटी अंतरा ने किया खुलासा, पापा की सारी मूवमेंट हो गई है बंद 4

अब राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने पिता की हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि डॉक्टर अभी भी उनके पापा का इलाज कर रहे हैं। गैरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से राजू श्रीवास्तव को लेकर बहुत ही नेगेटिव खबरें और अफवाहें आ रही हैं जिनसे उनका परिवार बहुत परेशान हैं ऐसे मेंराजू श्रीवास्तव के भतीजे कुशल से लेकर परिवार के अन्य लोग भी लोगों से अपील कर चुके हैं कि अफवाहों पर ध्यान न दें। वहीं उनकी पत्नी शिखा ने भी लोगों से अपील की है कि बेवजह अफवाहों पर न तो ध्यान दें और न ही फैलाएं, क्योंकि यह बहुत ही परेशान करने वाला है।

राजु श्रीवास्तव की हालत को लेकर बेटी अंतरा ने किया खुलासा, पापा की सारी मूवमेंट हो गई है बंद 1

बता दें कि बीती शाम राजू श्रीवास्तव की हालत ज्यादा बिगड़ गई। राजू श्रीवास्तव को डॉक्टरों ने ब्रेन के कुछ इंजेक्शन भी लगाए थे। बताया जा रहा था कि उनके ब्रेन के ऊपरी हिस्से में ऑक्सीजन नहीं पहुंच पा रही और वहां का हिस्सा काला पड़ने लगा था। लाख कोशिशों के बाद भी राजू श्रीवास्तव होश में नहीं आ पाए। डॉक्टरों ने कह दिया है कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड हो गया है और अब उनका हार्ट भी पूरी तरह से काम नहीं कर रहा है। हालांकि, कॉमेडियन के शरीर का निचला हिस्सा आराम से काम कर रहा है। यही कारण है कि राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर और ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। अभी तक राजू श्रीवास्तव को होश नहीं आया है और वह आईसीयू में ही वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

ये भी पढ़ें   अपने गुरू के साथ ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय ने शेयर की तस्वीरें, लोग कर रहे तारीफ़