May 19, 2022

दोबारा माँ बनने के लिए कॉमेडियन Bharti Singh हुई तैयार – सबके सामने आकर कह दी ये बात

bharti singh going to give birth to another child

डेस्क : हाल ही में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पेरेंट्स बने हैं। काम के साथ वह बच्चे की देखभाल में भी बिजी हैं। भारती ने 3 अप्रैल को एक बेटे को जन्म दिया। अपने बेटे को भारती और हर्ष प्यार से गोला कह कर बुलाते हैं। अभी तक उन्होंने बच्चे का नाम नहीं बताया। अपने ब्लॉग में भारती ने प्रेगनेंसी और मदरहुड को लेकर कई सारी बातें बताई हैं।

बच्चे के जन्म से पहले पपराजी से बात करते हुए भारती सिंह ने कहा था कि वह चाहती हैं कि उनकी बेटी हो। अपने नए ब्लॉग में भारती ने कहा कि दूसरे बच्चे के लिए वह तैयार है, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है। भारती ने कहा कि बच्चे के जन्म के बाद से उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। उन्हें पहले ही प्रेगनेंसी का प्लान कर लेना चाहिए था। उन्होंने 4 साल लगा दिए। उन्होंने कहा कि लोग अभी से कहने लगे हैं कि एक लड़की हो जाए तो परिवार पूरा हो जाए। हालांकि,कॉमेडियन कहती है ऐसा नहीं है उनका परिवार पूरा ही है। उन्होंने कहा कि हमने 4 साल क्यों लगा यार,गोला हमें पहले ही कर लेना चाहिए था।

हर कोई कह रहा है लड़का हो गया, अब एक और लड़की हो जाए तो परिवार पूरा हो जाए। क्यों परिवार पूरा हो जाए? परिवार तो पूरा है। लड़की होती तो भी मैं यही कहती, लेकिन मुझे सच में बेटी चाहिए। लोग बोलते हैं एक बेबी और कर लो। 2 साल में कर लो। करने के लिए मैं रेडी हूं, लेकिन मुझे कोई गारंटी दे दे की लड़की होगी। क्योंकि मैंने बड़े सपने सोचे थे। छोटी सी फ्रॉक, बड़े बड़े हेयर बैंड, क्लिप्स लगाऊंगी उसको। बता दें कि बच्चे के जन्म के बाद 12 दिन में ही भारती काम पर वापस लौट आई। इस वक्त का खतरा खतरा शो होस्ट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया। भारती ने कहा कि वह केवल पॉजिटिव बातों की तरफ ही ध्यान देती है।