Sushant के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की आत्मा से बात का दावा ! देखें Video में क्या बोले अभिनेता

Sid Sukhla

डेस्क : हर इंसान के मन में यह सवाल आता है कि जब कोई इस दुनिया को छोड़ कर चला जाता है तो वह किस हालत में होगा? इस चीज की जानकारी निकालने के लिए और इस बारे में खोज करने के लिए दुनिया में कई पैरानॉर्मल एक्सपर्ट मौजूद है, बता दें की इस वक्त दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पैरानॉर्मल एक्सपर्ट माने जाने वाले स्टीव हफ़ ने अब एक ऐसी जानकारी सबके सामने लाकर दी है जिसको सुनकर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले सोच में पड़ गए हैं।

स्टीफन हफ़ एक पैरा नॉर्मल एक्सपर्ट हैं, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भी भविष्यवाणी की थी। स्टीव का कहना है की वह सिद्धार्थ शुक्ला को कुत्तों से बहुत ज्यादा प्यार था, उनकी आत्मा उनके कुत्ते को ढूंढ रही है। स्टीव हफ़ द्वारा की गई आत्मा से बातचीत पर लोग सहमत होते नजर आ रहे हैं। स्टीव का कहना है कि उन्होंने कई घंटे मेहनत की, जिसके बाद उनका सीधा संपर्क सिद्धार्थ शुक्ला की आत्मा से हुआ। चलिए जानते हैं दोनों के बीच क्या बात हुई। जब सिद्धार्थ शुक्ला की आत्मा से स्टीव की बात हुई तो स्टीव ने पूछा कि आप इस वक्त कहां है ? ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला की आत्मा ने जवाब दिया कि मैं बहुत तेजी में हूं, मुझको मेरा कुत्ता चाहिए।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला इंसानों से नहीं बल्कि जानवरों से भी खूब प्यार करते थे। ऐसे में वे गली के कुत्तों को अक्सर ही खाना खिलाते हुए नजर आते थे। उनके द्वारा की गई पोस्ट में भी उन्होंने कुत्तों का जिक्र किया है। सिद्धार्थ लोगों से एक चीज जरूर कहते नजर आते थे कि वह अपने आसपास घूम रहे लावारिस कुत्तों को खाना खिलाएं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं है। उनका 40 साल की उम्र में निधन हो जाना दुर्भाग्य पूर्ण बात है। 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया जा चुका है, जिसके बाद टीवी इंडस्ट्री के बड़े लोग गमगीन है।

You may have missed

You cannot copy content of this page