यूट्यूबर Carry Minati उर्फ़ Ajay Nagar के खिलाफ केस दर्ज, दिल्ली के वकील ने लगाया ये आरोप

Carry Minati

डेस्क : इस वक्त सोशल मीडिया पर अनेकों वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसे में एक खास व्यक्ति जिसका नाम अजय नागर है। अजय नागर द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो हमेशा इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। बता दें की अजय नागर ने “कैरी मिनाती” के नाम से यूट्यूब चैनल बनाया है। इस यूट्यूब चैनल पर ढेरों वीडियो पड़े हैं। इन वीडियो को देखकर हंसी आती है। अपने द्वारा बनाई गई वीडियो में वह रोस्ट करते नजर आते हैं। अजय नागर के वीडियो देखकर लोग उनकी एडल्ट कॉमेडी की चर्चा करने लगते हैं।

इंटरनेट पर वह हर एक की टांग खींचते नजर आते हैं। अब उनके ऊपर गौरव गुलाटी नाम के वकील ने महिलाओं का अपमान करने के चलते मामला दर्ज करवाया है। उनके ऊपर 354, 509, 293 और 3/6/7 सेक्शन के तहत मामला दर्ज किया गया है। गौरव गुलाटी का कहना है कि वह यूट्यूब पर अश्लील कमेंट्री करते हैं। साथ ही महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बातें बोलते हैं और यूट्यूब पर अश्लीलता वाले अनेकों वीडियो अपलोड करते हैं। उनके कई वीडियो में उनको गाली देता हुआ पाया गया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि “कैरी मिनाती” के 30 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं। ऐसे में वह भारत की बड़ी आबादी मनोरंजन करते हैं। भारत की युवा जनता इनसे इंस्पिरेशन लेती है।

अजय नागर की उम्र मात्र 20 वर्ष है। उन्होंने सबसे पहले यूट्यूब पर अपने गेम की कमेंट्री करते हुए वीडियो बनाना शुरू किया था, धीरे-धीरे वह रोस्टिंग कि दुनिया में उतर गए । बता दें कि कैरी मिनाती यानी किया अजय नागर अब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। उनको करीना कपूर के शो पर बुलाया गया था। जहां पर इस बात की चर्चा हुई थी की हाल ही में MAYDAY नाम की पिक्चर में वह किस तरह की भूमिका निभाने वाले हैं। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में है। अजय नागर यानी की कैरी मिनाती को चाहने वाले लोग उनको बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page