January 21, 2022

राखी सावंत के पति रितेश पर बिहार मे Case दर्ज, पहली पत्नी का बयान, “हमारा तलाक नही हुआ है”

Rakhi Sawant Husband

राखी सावंत ने जब से अपने पति रितेश के साथ ‘बिग बॉस 15’ के घर में कदम रखा है, तब से यह जोड़ी सुर्खियां बटोर रही है। कुछ लोग उसके दावों की प्रामाणिकता पर भी सवाल उठा रहे हैं, जिसमें बेल्जियम का एनआरआई भी शामिल है।

अब बिहार मे रितेश के खिलाफ उनके कथित शाले ने यानि उनकी पहली पत्नी के भाई ने उनपर मुकदमा दर्ज़ कर दिया है। उनका कहना है कि रितेश ने अब तक अपनी पहली पत्नी से तलाक नही ली है तो वो राखी से शादी कैसे कर सकते हैं। यह कानून के खिलाफ है ।

इसी बीच कुछ दिनों पहले रितेश की पत्नी स्निग्धा प्रिया और उनके बच्चे के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।और अब ईटाइम्स से बातचीत में स्निग्धा ने कहा कि रियलिटी शो में जो आदमी है वह उसका पति है जिसके खिलाफ उसने घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज कराया है.

स्निग्धा ने कहा, ‘बिग बॉस 15 में आप जिस रितेश को देख रहे हैं, वह मेरे पति रितेश कुमार हैं। हम दोनों बिहार से हैं।1 दिसंबर 2014 को उनसे शादी की। यह एक अरेंज मैरिज थी। प्रारंभ में, हम उनके गृहनगर, बेतिया (बिहार) में रहते थे, और मार्च 2015 में, हम चेन्नई चले गए। उसी साल दिसंबर में हमारा एक बच्चा हुआ। शादी के सात साल में मैं उनके साथ ढाई साल तक रहा और यह किसी कठिन परीक्षा से कम नहीं था।”

उसने यह भी साझा किया कि जब उसने सुना कि रितेश ने राखी सावंत के पति के रूप में बिग बॉस में प्रवेश किया तो वह चौंक गई। उन्होंने कहा, “मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह राखी जैसी हस्ती से शादी करने में कैसे कामयाब रहे। मेरे हिसाब से यह झूठ है और एनआरआई होने और कंपनी के मालिक होने के उनके दावे भी। बिग बॉस 15 में राखी सावंत के पति के रूप में रितेश कैसे पोज दे सकते हैं? उसने अभी भी मुझसे शादी की है और हमारा तलाक नही हुआ है, यह कानून के खिलाफ है।”

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल