January 19, 2022

नीली आंख और चॉकलेटी लुक का दीवाना था सारा जमाना – आज न जाने कहाँ खो गया ये सितारा

Jugal Hansraj

डेस्क : बॉलीवुड में कई ऐसे चेहरे हैं जिन्होंने समय समय पर आकर अपनी कलाकारी के दम पर लोगों को खूब मनोरंजन किया है। ऐसे में कई चेहरे हैं जो बेहद ही आकर्षक और खूबसूरत रहे हैं। आज हम ऐसे ही खूबसूरत चेहरे को आपके आगे लेकर आए हुए हैं। बॉलीवुड के इस खूबसूरत चेहरे का नाम है जुगल हंसराज। जुगल हंसराज बॉलीवुड के काफी कम फिल्मों में नजर आए, लेकिन जब फिल्मों में आते थे तो लोग उनको अपना दिल दे बैठते थे।

जुगल हंसराज की जोड़ी को मयूरी कांगो के साथ खूब पसंद किया जाता था। इतना ही नहीं उनका गाना आज भी लोगों को याद है जिसका शीर्षक है “घर से निकलते ही” जुगल हंसराज ने साल 1982 में बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। तब वह मात्र 9 साल के थे, उन्होंने सबसे पहले नसीरुद्दीन शाह और शबाना आजमी के साथ काम किया था लेकिन कुछ समय काम करने के बाद उन्हें लोगों ने काम देना बंद कर दिया था। कुछ समय बाद जब उन्होंने मोहब्बतें नाम की फिल्म की तो उनको एक सपोर्टिंग रोल मिला, जिसको लोगों ने खूब पसंद किया। लोगों को जुगल हंसराज की क्यूटनेस बेहद पसंद आती है।

जुगल हंसराज ने खूब मेहनत की थी। लंबे समय तक काम करने के बाद भी उनको कामयाबी हासिल नहीं हुई थी। साल 1995 में पापा कहते हैं नाम की फिल्म आई थी जिसमें उन्होंने मयूरी कांगो के साथ काम किया था। यह जोड़ी काफी हिट हो गई थी, बता दें कि जब यशराज दिलवाले दुल्हनिया बनाकर हिट कर चुके थे तब उन्होंने सोचा था कि वह मोहब्बतें नाम की फिल्म बनाएंगे जिसमें उनको एक सपोर्टिंग रोल के लिए सुंदर चेहरा चाहिए था। तब उन्होंने जुगल हंसराज को चुना था।

जुगल हंसराज ने साल 2014 में जैसमिन ढिल्लों के साथ शादी की थी। बता दें कि जैसमिन ढिल्लों न्यूयॉर्क में एक इन्वेस्टमेंट बैंकर का काम करती हैं। साथ ही साथ अब वह पूरे परिवार के साथ न्यूयॉर्क में ही रहती हैं। जुगल हंसराज ने बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी जगत में भी काम किया है और अपनी सुंदरता से काफी हद तक लोकप्रियता पाने में सफल रहे हैं।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन