January 19, 2022

चलती बस में महिलाओं के आगे, ऐसी हरक़त करने लगे Shahrukh Khan की लोग बोले- स्पाइडर मैन

shahrukh khan

डेस्क : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान(Shahrukh Khan) के ना तो fans की कमी है ना फिल्मों की इतना ही नहीं इनकी फिल्मों का लोगों मे एक क्रेज है। डॉन से लेकर जीरो तक,फिल्म के रिलीज से पहले की चर्चा हमेशा से ही जबरदस्त रही है। यही trend फिल्म पठान को लेकर भी देखने को मिल रहा है और शाहरुख़ खान भी जोर शोर से फिल्म को प्रमोट करते दिख रहे हैं ।इसी क्रम मे शाहरुख़ एक बार सार्वजनिक बस में स्पाइडर-मैन का रूप ले लिया था ।

यह घटना तब की है जब शाहरुख़ “जब हैरी मेट सेजल” के प्रचार के लिए बाहर गए थे। कमाल की बात ये है वहा ​​​​ उन्होंने प्रचार के एक हिस्से के रूप में 400 सेजल नाम की लड़कियों से मुलाकात की थी और पूरे मुंबई में bar-hopping भी की थी । लेकिन इन सबसे हटके सबसे मजेदार नजारा तब देखने को मिला जब शाहरुख़ चलती बस में spider man बन गए और अपना लचीलापन दिखाया।

चलती बस में खड़े नजर आए शाहरुख खान।

उन्होंने अचानक बस मे बैठे लोगो और समर्थकों को पकड़ लिया और खुद को ऊपर की ओर उठा लिया। सुपरस्टार मूल रूप से सिग्नेचर स्पाइडर-मैन पोज़ आज़मा रहे थे।बस में बैठे लोगों को मुस्कुराते हुए और शाहरुख खान के खौफ में देखा जा सकता था। उसके बाद इस वीडियो को जब हैरी मेट सेजल के director इम्तियाज अली ने 2017 में सोशल मीडिया पर साझा किया था और उन्होंने कैप्शन मे लिखा था, “देखो मुझे बस में कौन मिला।”

आपको बता दे, जब हैरी मेट सेजल 2017 की रोमांटिक कॉमेडी थी, जिसमें अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में थीं। बाद मे फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म धराशायी हो गई। वैसे यह पहली बार नहीं था जब शाहरुख खान ने स्पाइडर-मैन का अवतार लिया। यहां तक ​​कि उन्होंने एक बार अपने नन्हे बेटे अबराम के साथ एक प्यारा वीडियो भी share किया था, जिसमें उन दोनों spider-man का गेट up carry कर रखा था ।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन