January 24, 2022

जब रवीना टंडन का उनके ही सगे भाई से जोड़ दिया गया संबंध, एक्ट्रेस बोली हर रात रोती थी

Raveena Tandon

डेस्क : बॉलीवुड जगत में रवीना टंडन (Raveena Tandon ) का एक अपना ही नाम है। एक समय पर वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाली हेरोइन थी। लेकिन हर एक्ट्रेस को लोग अलग-अलग रूप में देखते थे।

रवीना टंडन का कहना है कि मेरे बारे में जो खबरें छापी जाती थी उनके जरिए मुझको टारगेट किया जाता था। एक समय पर मेरा नाम एक ऐसे शख्स के साथ जोड़ा गया था जो मेरे ही घर का था। मैं सभी कलाकारों को अपने दोस्तों की तरह देखती हूं और उस वक्त भी ऐसा ही किया करती थी लेकिन यह सारी बातें मैगजीन वालों को हजम नहीं होती थी।

एक समय पर तो उनको पूरी रात रो रो कर गुजारनी पड़ती थी। उन दिनों उनका वक्त काफी बुरा चल रहा था। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि खबर छापने वाले एवं मैगजीन के लोग मेरे बारे में उल्टी सीधी बातें लिख देते हैं। रवीना टंडन ने बताया की मैंने अपने ही घर पर कई रात ऐसी बिताई है जिसमें मुझे मेरे घर वाले सिर्फ रोता हुआ देखते थे। इस वजह से घर वाले भी काफी परेशान हो गए थे। बॉलीवुड जगत की खबरें छापने वाले लोग मेरी छवि एवं मेरे अंदरूनी विश्वास को पूरी तरीके से छलनी कर चुके थे। मैं जब अपने बारे में यह सब होता हुआ देखती थी तो अंदर से सहम जाती थी।

एक बार तो इन्होंने मेरे भाई से ही मेरा रिश्ता जोड़ दिया था, जिसको देखकर मैं डर गई थी। रवीना टंडन ने बताया कि उनका भाई गोरा और स्मार्ट लड़का है। वह रोजाना उनको छोड़ने के लिए कभी ऑफिस जाता तो कभी फिल्म के शूट पर। ऐसे में जब एक मैगजीन ने यह सब देखा तो उन्होंने लिखा कि रवीना टंडन ने अपना बॉयफ्रेंड ढूंढ लिया है। एक्ट्रेस ने कहा की अब इन सारी बातों की सफाई कौन देता फिरता है ?वह एक समय पर जो भी बोलती थी तो उसको लोग मिर्च मसाला लगा के लिखते थे।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक