January 21, 2022

शादी के बाद मीडिया के सामने आए Katrina Kaif को लोगो ने को कहा ‘भाभी जी’, सुनकर हंसने लगे Vicky Kaushal-देखें Video

Katrina Kaif

डेस्क : शादी के बाद पहली बार विक्की और कैटरीना कैफ को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया। बताया जा रहा है की दोनों हाल ही में हनीमून से लौटे हैं। गोल्डन ट्रेडिशनल सूट में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने लाल चूड़ियां, बड़े झुमके और सिंदूर लगाया था। विक्की कौशल भी ऑफ व्हाइट शर्ट और बेज रंग की पैंट में हैंडसम नजर आए।

कैमरे के आगे आते ही दोनों मुस्कुराने लगे। दोनों हाथों में हाथ डालकर चल रहे थे और पैपराजी को पोज दे रहे थे। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी की थी। यह शादी सबके लिए एक खुशी का उत्सव थी।

इस वक्त दोनों की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। 14 दिसंबर को दोनों को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनों अपने हनीमून के लिए एक अज्ञात जगह पर गए थे। विवाहित जोड़े के रूप में कैटरीना और विक्की की यह पहली सार्वजनिक तस्वीरें हैं। दोनों ने बाहर खड़े लोगों का जमकर अभिवादन किया।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरों के जरिए सभी लोगों को खुश कर चुके हैं। उन्होंने हाल ही में अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट भी किया था जिसकी कुछ झलकिया इंस्टाग्राम पर डाली थी। इन तस्वीरों में दोनों का बड़े स्तर पर प्यार नजर आ रहा है। यह कपल सब्यसाची के मैचिंग आउटफिट में परफेक्ट नजर आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए कैटरीना और विक्की ने लिखा, “प्यार सम्मान करने और संजोने के लिए होता है “

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल