January 21, 2022

विवाह फिल्म में नजर आई छुटकी आज हो गई हैं काफ़ी बोल्ड, हॉट अवतार देखकर उड़ जायेंगे आपके होश

Vivah

डेस्क : फिल्म ‘विवाह’ को रिलीज़ हुए 16 साल हो चुके हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता राव ने लीड रोल निभाया था। इसके अलावा एक और एक्ट्रेस ने इस फिल्म में काम किया था जिसका नाम है, अमृता प्रकाश। अमृता ने फिल्म में शाहिद कपूर की साली ‘छोटी’ की भूमिका निभाई थी। राजश्री प्रोडक्शन के तहत् बनी इस फिल्म की छोटी अब 35 साल की हो चुकी हैं। जब उन्होंने विवाह में काम किया था तो तो मात्र 19 साल की थी।

इस फिल्म में अमृता एक सांवली सी और गांव की भोली-भाली नटखट लड़की के किरदार में नजर आई थी, लेकिन रियल लाइफ में काफी खूबसूरत है। बीते 16 साल में अमृता काफी बदल चुकी हैं। अमृता ने सिर्फ 4 साल की उम्र में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी जो कि विज्ञापनों से हुई थी। अमृता प्रकाश ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस करीब 50 बड़े विज्ञापनों में काम किया है जिसमें लेज़, रसना, glucon-d, डाबर, सनसिल्क और लाईफबॉय आदि जैसे विज्ञापन शामिल है।

इसके बाद 5 साल की उम्र में अमृता ने स्टार प्लस के एक कार्टून शो के माध्यम से अपने मिस इंडिया की भूमिका को काफ़ी हिट बना दिया। उन्होंने 9 साल की उम्र में TV इंडस्ट्री में डेब्यू किया और पहली बार एक ड्रामा शो में ऐक्ट्रेस गौतमी गाडगिल की भतीजी का रोल प्ले किया।

इसके अलावा अमृता प्रकाश ने सोनाली बेंद्रे के साथ 2 साल तक ‘क्या मस्ती क्या धूम’ को होस्ट किया। बात करें उनके फिल्मी करियर की तो उन्होंने साल 2001 में ‘तुम बिन’ में सबसे पहले काम किया था। जिसमें वह मिली शाह के रोल में नज़र आईं थीं। फिर मैंने दिल तुझको दिया और एक मलयाली फिल्म में भी उन्होंने काम किया। इसके बाद साल 2006 में उन्हें फिल्म विवाह में काम करने का मौका मिला। इसके बाद एक विवाह ऐसा भी, वी आर फैमिली में भी नजर आईं।

टीवी की दुनियां में अमृता प्रकाश ने स्मृति, ये मेरी लाइफ है, तुम बिन जाऊं कहां, रिश्ते, कश्मीर, सात फेरे: सलोनी का सफर, हर घर कुछ कहता है, गुमराह, हमने ली है शपथ, लव बाय चांस, सावधान इंडिया अकबर बीरबल, एक रिश्ता ऐसा भी, महाकाली आदि जैसे में काम किया। वहीं रूबीना दिलैयक की पॉपुलर शो ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की ‘ में जसलीन के रोल में दिखीं। इस रोल में उन्हें काफ़ी पसंद भी किया गया। बता दें कि टीवी शो पटियाला हाउस में उन्हें आखिरी बार देखा गया था। जिसमें वह ईशा ओबेरॉय की भूमिका में नज़र आईं थी।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल