January 19, 2022

Miss Universe 2021 को जज करने के लिए Urvashi Rautela को मिली इतनी बड़ी रकम

Urvashi Rautela

डेस्क : बॉलीवुड की सक्सेसफुल मॉडल एवं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautella) को कौन नहीं जानता। हाल ही में वह इजराइल से मिस यूनिवर्स के शो को जज करके लौटी हैं। वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने ज्यादा फिल्में नहीं की है लेकिन जिस प्रकार से वह अपनी छवि सोशल मीडिया के जरिए प्रस्तुत करती हैं, उससे साफ पता चलता है कि वह अंदर से एक आत्मनिर्भर मॉडल एवं अभिनेत्री हैं। उर्वशी रौतेला को हमने सनम रे और ग्रेट ग्रैंड मस्ती नाम की फिल्म में देखा था।

इन दोनों फिल्मों को करने के बाद उनकी कोई भी फिल्म नहीं आई। ना ही उन्होंने बॉलीवुड में कुछ धमाल मचाया, बता दें कि जब वह एक टीनएजर हुआ करती थी तो उन्होंने टीनएजर मॉडलिंग कंपटीशन जीता था। यह कंपटीशन उन्होंने 2009 में अपने नाम किया था। अब 21 साल बाद वह दोबारा से इजराइल में हुए मिस यूनिवर्स कंपटीशन को जज करने में कामयाब रही। मिस यूनिवर्स 2021के खिताब को हरनाज़ कौर ने जीत के दिखाया था।

अब पूरा विश्व जानता है की भारत की सुंदरियों में कितना दम हैं। अब आते हैं मुद्दे की बात पर। सभी यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर उर्वशी रौतेला को जज बनने के कितने पैसे मिले ?तो आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स 2021 का जज बनने के लिए उर्वशी रौतेला को एक मोटी रकम दी गई थी। यह रकम 1.2 मिलियन डॉलर थी जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से 8 करोड़ रुपए बनते हैं।

दरअसल सौंदर्य प्रतियोगिता में जाने से पहले और उर्वशी रौतेला को बॉलीवुड की फिल्म दी गई थी लेकिन उन्होंने इस फिल्म को नकार दिया था। उर्वशी का कहना था कि वह एक ऐसी इंसान है जो अपने दिल की करना चाहती है। उर्वशी ने बताया कि पेजेंट में जाना उनका बचपन का सपना था। इसलिए उन्होंने अपने बचपन के सपने को पूरा करने के लिए बॉलीवुड की फिल्म को रिजेक्ट कर दिया।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन