January 21, 2022

Twinkle Khanna ने अपनी शादी को बताया गैस का गुब्बारा, बोली – थोड़े समय के बाद ऐसे निकलती है हवा

Twinkle Khanna

डेस्क : वैसे तो बॉलीवुड में अनेकों जोड़ियां मौजूद है लेकिन अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) की जोड़ी को कुछ अलग ही माना जाता है। ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड जगत में कुछ खास छाप नहीं छोड़ी है लेकिन वह अपनी असल जिंदगी में काफी कामयाब है। इतना ही नहीं बेहतरीन माँ होने के साथ-साथ वह एक अच्छी पत्नी भी है। जब से उनकी शादी अक्षय कुमार के साथ हुई है तब से उनका चुलबुला अंदाज़ सभी को पसंद आता है।

बता दें कि इस वक्त वह इंटरनेट के माध्यम से लोगों को सलाह देती नजर आती हैं जिसमें वह सिर्फ औरतों की बात करती हैं। ऐसे में औरतों की शादीशुदा जिंदगी, उनके माँ बनने के तरीके और जिंदगी में आगे बढ़ने को लेकर अपनी राय देती नजर आती है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने एक आम शादीशुदा जिंदगी को एक शादी के गुब्बारे की तरह बताया है। दरअसल शादी को गुब्बारा बोलने के पीछे उनका जो मकसद था वह यह था की ट्विंकल नए जोड़ों को सलाह देना चाहती थी।

आज हम आपके आगे उसकी सलाह को लेकर आएंगे। ट्विंकल खन्ना ने शादी को एक गैस का गुब्बारा बताया है और समझाया है और इंटरनेट के माध्यम से लिखा की एक शादी में उम्मीद, जिंदगी में दया भाव और हंसी मजाक से भरी होती है। जैसे-जैसे जिंदगी आगे बढ़ती है वैसे-वैसे समय के साथ यह सब कुछ ख़तम होता चला जाता है। आगे उन्होंने कहा की अपनी शादी को बचाने के लिए हमें अनेकों चीजों का सहारा लेना चाहिए। ट्विंकल के सुझाव के अनुसार शादी चार चरणों से गुजरती है, जहां पर एक दूसरे को हर कपल को एक दुसरे की मदद करनी चाहिए।

एक समय पर ट्विंकल खन्ना ने अपनी शादी की तस्वीरों को पोस्ट किया था, जिसमें पहली फोटो में वह हसती हुई नजर आ रही थी लेकिन दूसरी फोटो में वह काफी गुस्से में नजर आ रही थी। इन फोटो के जरिए ट्विंकल खन्ना ने समझाने की कोशिश की थी कि शादी ऐसी भी होती है जहाँ काफी उतार चढ़ाव होता है। ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी करने से पहले पूरी फैमिली हिस्ट्री की जांच पड़ताल की थी और उसके बाद शादी के होने वाले नुकसान पर भी चर्चा की थी, जिसके बाद शादी के लिए उन्होंने हाँ भर दिया था। शुरुआती समय में ट्विंकल खन्ना को यह सब करते हुए देख उनके परिवार वाले हैरान रह गए थे। उनका मानना है कि कुंडली के बजाय शादी से पहले सोच मिलनी चाहिए।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल