January 19, 2022

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ’83’ में आई मुश्किल, मेकर्स पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

ranveer 83 in trouble

डेस्क : रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ’83’ का नाम विवादों से जुड़ा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म बनाने वाली कंपनी पर धोखाधड़ी और फर्जीवाड़ा का आरोप लगा है। सूत्रों के मताबिक संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की फाइनेंसर कंपनी ने अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में फिल्म ’83’ के निर्माताओं के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत के अनुसार, फ्यूचर रिसोर्सेज एफजेडई ने फिल्म निर्माण की प्रक्रिया में कथित रूप से साजिश रचने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया गया है। फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 406, 420 और 120बी के तहत कार्रवाई की मांग की गई है।फ्यूचर रिसोर्सेज एफजेडई के आरोपों के मुताबिक “विब्री मीडिया” के निदेशकों ने उनसे झूठे वादे किए और उन्हें 159 करोड़ रुपये खर्च करने के लिए राजी किया। हालांकि अब इस मामले पर जल्द ही सुनवाई की जाएगी।

फिल्म 83 का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज हो चुका है जिसमें 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेटर “कपिल देव”और बाकी खिलाड़ियों की कहानी दिखाई गई है।

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वर्ल्ड कप के ओपनिंग राउंड में भारत को बुरी तरह से हार मिली थी जिसके बाद कपिल देव ने अचानक से खेल का रुख पलट दिया और वर्ल्ड कप जीत लिया था।फिल्म में रणवीर सिंह के साथ पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर को 75 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

फिल्म 83 कबीर खान द्वारा निर्देशित और खान, विष्णुवर्धन इंदुरी, दीपिका पादुकोण और साजिद नाडियाडवाला, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और 83 फिल्म द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित एक भारतीय हिंदी भाषा की जीवनी पर आधारित स्पोर्ट्स फिल्म है।

फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव के साथ दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे हैं। , धैर्य करवा और आर बद्री।

फिल्म को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में इसके डब संस्करणों के साथ रिलीज किया जाएगा।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन