January 25, 2022

The kapil Sharma Show के इस अभिनेता ने की आत्महत्या की कोशिश,आर्थिक तंगी बनी वजह,कहा,”मेरे परिवार ने भी मुझे छोड़ दिया है”

The kapil Sharma Show : महामारी ने न केवल कई लोगों को आर्थिक रूप से अस्थिर कर दिया है बल्कि कई दिमागों के साथ खिलवाड़ किया है। हमने सुशांत सिंह राजपूत, प्रेक्षा मेहता, आसिफ बसरा जैसे अभिनेताओं को कठिन दौर में कथित तौर पर अपनी जान लेते देखा है। अब, एक और दुर्भाग्यपूर्ण खबर आती है जब द कपिल शर्मा शो के अभिनेता तीर्थानंद राव आत्महत्या करके मरने की कोशिश करते हैं। सभी विवरणों के लिए नीचे स्क्रॉल करें!

रिपोर्टों के अनुसार, तीर्थानंद ने 2016 में कपिल के साथ काम किया है। कथित तौर पर उन्हें कॉमेडियन द्वारा कलाकारों में शामिल होने की पेशकश की गई थी जब सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया था। राव, जिन्हें ‘जूनियर नाना पाटेकर’ के नाम से जाना जाता है, को प्रस्ताव ठुकराना पड़ा क्योंकि वह उस समय एक गुजराती फिल्म में काम कर रहे थे।

खाया जहर

तीर्थानंद राव ने 27 दिसंबर को आत्महत्या का प्रयास करने की कोशिश की। महामारी के बीच प्रमुख वित्तीय मुद्दों का सामना करने के बाद उन्होंने यह चरम कदम उठाया। यह उनके पड़ोसी थे जिन्होंने सौभाग्य से उनकी स्थिति के बारे में जाना और उन्हें सही समय पर अस्पताल पहुंचाया। कॉमेडियन 4 दिनों के बाद ठीक हो गए। इसके अलावा, उनके परिवार ने उनकी मदद करना बंद कर दिया है और यहां तक ​​कि अस्पताल में उनसे मिलने से भी परहेज किया है।

तीर्थानंद राव ने खुद इसका खुलासा करते हुए आजतक से कहा, ”हां, मैंने जहर खा लिया था. मैं आर्थिक तंगी से जूझ रहा हूं और मेरा परिवार भी मुझे छोड़कर चला गया है। जब मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो मेरी मां और भाई मुझे देखने भी नहीं पहुंचे. एक ही परिसर में रहते हैं, लेकिन परिवार के लोग मुझसे बात तक नहीं करते। अस्पताल से आने के बाद भी मैं घर पर अकेला रह रहा हूं. इससे बुरा और क्या हो सकता है?”

पत्नी ने कर ली दूसरी शादी

इतना ही नहीं, तीर्थानंद ने यह भी खुलासा किया कि उनकी एक बेटी है, लेकिन उससे भी संपर्क टूट गया है। और उनकी पत्नी ने दूसरी शादी तक कर ली है । इस सब के कारण, वह घर पर अकेलापन महसूस करता है और चीजों से निपटना मुश्किल हो गया है। हमें उम्मीद है कि कपिल शर्मा और अन्य निर्माता उन पर विचार करेंगे और उन्हें बनाए रखने के लिए काम देंगे।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari