January 21, 2022

बच्चा पैदा करने के लिए शादी कोई मायने नहीं रखती Swara Bhaskar, सोच को आगे बढ़ा रहे बॉलीवुड के ये स्टार्स

Swara Bhaskar

डेस्क : हाल ही में स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) का एक बयान आया था जिसमें वह कहती नजर आई थी कि अब वह माँ बनना चाहती हैं लेकिन लोगों ने फिर उनसे पुछा की माँ बनने के लिए तो पति की जरूरत होती है? तो स्वरा भास्कर ने कहा कि वह बिना शादी के ही माँ बनना चाहती है। दरअसल वह बच्चा गोद लेना चाहती हैं। बता दें की बॉलीवुड के कई स्टार्स ने इस वक्त बच्चा गोद लिया है। चलिए जानते हैं उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जो बच्चा गोद लेने के बाद माँ बाप होने का फर्ज निभा रहे हैं।

सुष्मिता सेन : सुष्मिता सेन इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में है। बता दे की साल 2000 और 2010 में उन्होंने दो बच्चियों को गोद लिया था। आज दोनों बच्चियां सुष्मिता के साथ ही रहती हैं और सुष्मिता उनका ख्याल रखती हैं।

तुषार कपूर : तुषार कपूर ने भी आज तक शादी नहीं की, लेकिन वह बिना शादी करेके ही पिता बनने का अरमान पूरा कर चुके हैं। तुषार ने सरोगेसी के जरिए अपने बेटे को जन्म दिया है और वह उसकी खूब देखभाल करते हैं। तुषार ने फैसला किया था कि वह आजीवन सिंगल रहेंगे।

करण जोहर : करण जौहर भी दो बच्चों के पिता हैं, लेकिन यह दो बच्चे बिना शादी के इस दुनिया में आए हैं। दरअसल दोनों बच्चों को सरोगेसी के जरिए पैदा किया गया है। फिलहाल तो दोनों करण जौहर के साथ बेहद खुश हैं।

माही गिल : माही दिल वैसे तो अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रह रही है, लेकिन लिवइन में रहते के साथ ही उनकी एक बच्ची हो गई थी। इस वक्त माही गिल सिंगल मदर के रूप में अपनी बच्ची का ख्याल रखती नजर आती है।

एकता कपूर : एकता कपूर टीवी जगत के अनेकों सीरियलों की निर्माता है। बता दें की उनके सीरियल इतने ज्यादा हिट रहते हैं कि आज तक उनके सीरियल को लोग याद करते नजर आते हैं। एकता कपूर ने फैसला किया था कि वह सरोगेसी के जरिए बच्चे को जन्म देंगी। ऐसे में उनकी एक बेटी है और वह सिंगल मदर बनकर अपनी बच्ची का भरण पोषण कर रही है।

साक्षी तंवर : साक्षी तंवर पेशे से एक बॉलीवुड एक्टर है। वह टीवी जगत के अनेकों सीरियल में काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया है। जब उनको माँ बनना था तो उन्होंने सोचा कि वह एक बेटी को गोद लेंगी। ऐसा करके उन्होंने अपने माँ होने का सुख भी उठाया और एक अनाथ बच्चे का भी जीवन सुधारा।

ऊपर बताई गई सारी लिस्ट में अब स्वरा भास्कर का भी नाम जुड़ गया है। जल्द ही स्वरा के पास एक नन्हा बच्चा आ जाएगा क्यूंकि वह जल्द ही एक बच्चे को गोद लेने वाली हैं।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल