January 26, 2022

स्वरा भास्कर डबल Vaccinated होने के बावजूद हुई कोरोना का शिकार, covid-19 को बोली “hello”

Swara Bhaskar

कोरोनवायरस की तीसरी लहर में, कई हस्तियों ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। लगभग हर दिन, हम किसी न किसी घातक वायरस के अनुबंध की खबर सुनते हैं। सूची में शामिल होने वाली नवीनतम सेलेब स्वरा भास्कर हैं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को सूचित किया कि उन्होंने और उनके परिवार ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। ये सभी फिलहाल होम क्वारंटाइन में हैं।

स्वरा भास्कर ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर एक टेक्स्ट पोस्ट साझा किया जिसमें लिखा था, “मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैंने 5 जनवरी 2022 को लक्षण विकसित किए और आरटी-पीसीआर परीक्षण के परिणामों ने इसकी पुष्टि की। मैं और मेरा परिवार 5 जनवरी की शाम से अलग-थलग हैं। और मैं सभी आवश्यक सावधानी बरत रहा हूं। मैंने अपने कोविड होने के बारे में सप्ताह में मिलने वाले सभी को सूचित किया है; लेकिन अगर कोई और मेरे संपर्क में आया, तो कृपया अपना परीक्षण करवाएं। डबल मास्क अप करें और सुरक्षित रहें ।

स्वरा ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैलो कोविड! बस मेरा आरटी-पीसीआर परीक्षण हुआ और सकारात्मक परीक्षण किया। अलग-थलग और संगरोध में। लक्षणों में बुखार, एक अलग सिरदर्द और स्वाद का नुकसान शामिल है। डबल टीकाकरण इसलिए आशा है कि यह जल्द ही गुजर जाएगा। बहुत आभारी परिवार के लिए और घर पर रहें। सभी सुरक्षित रहें

।बॉलीवुड और टीवी उद्योग में पिछले कुछ दिनों में, जिनमें शरद मल्होत्रा, शिखा सिंह, वरुण सूद, एकता कपूर, जॉन अब्राहम, सोनू निगम, नकुल मेहता, सीमा खान, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, नोरा फतेही, मृणाल शामिल हैं।

स्वरा भास्कर जल्द ही 2022 में रिलीज होने वाली फिल्म ‘शीर कोरमा’ और ‘जहाँ चार यार’ में नजर आएंगी।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …