January 24, 2022

रोहमन शॉल से ब्रेकअप पर Sushmita Sen ने तोड़ी चुप्पी, कहा : पूरी तरह से अलग होना दोनों के लिए जरूरी’

Sushmita Sen Breakup News

सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेक-अप, प्यार और अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में सार्वजनिक होने का फैसला क्यों किया। अभिनेता ने कहा कि वह सब कुछ ‘100 प्रतिशत’ करती हैं।

आर्या स्टार सुष्मिता सेन ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए पूर्व साथी रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेक-अप की घोषणा की। अभिनेता की पोस्ट ने उन दोनों द्वारा साझा किए गए चिरस्थायी प्यार और दोस्ती के बारे में बताया। पोस्ट के सामने आने के बाद से ही लोग इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि सुष्मिता ने कितनी शालीनता से पूरे हालात को संभाला और अपने एक्स को अलविदा कह दिया।

लोग आमतौर पर कटु हो जाते हैं और ऐसा होने पर अपना आपा खो देते हैं, तो वह उस कठिन समय के दौरान उस संपूर्ण संयम को कैसे बनाए रखती हैं? हिंदुस्तान टाइम्स से इस विषय पर बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “मैं 100% व्यक्ति हूं। जब मैं प्यार में होती हूं, तो मैं 100% होती हूं। इसलिए, जब हम इनसे निकलते हैं, तो हमें वह 100% करना चाहिए।”

जैसे ही सुष्मिता ने अपने अलग होने की घोषणा की, सुष्मिता ने गायक और मॉडल रोहमन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। जिसके कैप्शन मे सुष्मिता ने लिखा, ” “We began as friends, we remain friends!! 🤗👍 The relationship was long over…the love remains!!😇❤️ #nomorespeculations #liveandletlive #cherishedmemories #gratitude #love #friendship 😊❤️🌈 I love you guys!!!😍 #duggadugga.”

आगे उन्होंने लिखा कि “दोनों लोगों के लिए बंद होना महत्वपूर्ण है ताकि वे अपने जीवन में आगे बढ़ सकें। और हाँ, दोस्ती हमेशा बनी रहती है।अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के बारे में खुलकर बात करते हुए, जिसे अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला, सुष्मिता ने कहा कि वह सौहार्दपूर्ण ढंग से अलविदा कहना चाहती थी क्योंकि वह जिस भी रिश्ते का हिस्सा रही है, उसने उसे ताकत से ताकत तक बढ़ने में मदद की है, और कहा, “दुनिया को जरूरत है वह प्यार। इसमें पहले से ही काफी दिक्कतें हैं।”

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक