January 24, 2022

Casting Couch के दर्द से उभरी Surveen Chawla ने बताया बॉलीवुड का हर डायरेक्टर मेरा एक-एक अंग देखना चाहता था

Surveen Chawla Exposed

डेस्क : सुरवीन चावला ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच की पोल खोल दी है। सुवरीन चावला ने बताया की किस तरह से नई लड़कियो को बॉलीवुड में काम मांगने के नाम पर फसाते हैं। उनसे बेहद ही नीच और गंदी डिमांड्स की जाती है।

सुरवीन चावला

सुरवीन के इस खुलासे से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है सुरवीन ने बताया की जब वह इस फिल्म में काम मांगने पहुंची तो फिल्म के मेकर्स ने उनसे अजीब डिमांड कर दी। सुरवीन के मुताबिक डायरेक्टर्स और फिल्म मेकर्स उनसे अश्लील सवाल पूछे थे। सुरवीन से पूछा जाता था की आपकी कमर और ब्रेस्ट का साइज क्या है ? मेकर्स के मुंह से यह शब्द सुनकर सुरवीन हैरान रह जाती थी। ऐसे शब्द सुरवीन को शर्म से पानी-पानी कर देते थे।

एक्ट्रेस ने बताया कि वह मेरे शरीर का एक-एक इंच देखना चाहता है। वह एक दो बार नहीं बल्कि 5 बार कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं। एक्ट्रेस का कहना है की बॉलीवुड में आज भी बड़े पैमाने पर लड़के लड़कियों के साथ कास्टिंग काउच हो रहा है।

लड़के लड़कियां रोज इस गलत चीज से परेशान हो रहे हैं। इस खुलासे ने एक बार फिर से बॉलीवुड की सच्चाई लोगों के सामने लाकर रख दी है। इतना ही उन्होंने बताया की जब वह साउथ इंडिया की फिल्मों के डायरेक्टर्स से मिली थी तो वहां भी यही हाल था। सबने कहा था की तुमको अपना वजन घटाना होगा। जब उन्होंने ‘हेट स्टोरी 2’, ‘अगली’, ‘पार्च्ड’, ‘क्रिएटर 3D’ जैसी फिल्मों में काम किया था तो उनको काफी लोकप्रियता मिली थी।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक