January 19, 2022

Sunny Leone के नए गाने Madhuban पर बवाल, लोगों ने की बैन की मांग, कहा भावनाओ को आहत मत करो

Madhuban | Sunny Leone | Kanika Kapoor

गायिका कनिका कपूर ने बुधवार (22 दिसंबर) को अपना नया गाना मधुबन लॉन्च किया। म्यूजिक वीडियो में सनी लियोन को दिखाया गया था। गीत दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रहा और उनमें से कुछ को निराश भी किया। सोशल मीडिया यूजर्स का एक वर्ग गाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहा है।

कनिका कपूर का नवीनतम ट्रैक मधुबन शीर्षक से सनी लियोन को बुधवार (22 दिसंबर) को रिलीज़ किया गया। शारिब और तोशी द्वारा रचित यह गीत नेटिज़न्स के साथ बहुत अच्छा नहीं गया। YouTube पर गाने के लॉन्च होने के तुरंत बाद इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बैकलैश का सामना करना पड़ा। यूजर्स ने हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मेकर्स और एक्ट्रेस की खिंचाई की। कुछ यूजर्स ने गाने पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की भी मांग की।

सनी ने ट्विटर पर गाने को शेयर करते हुए यूजर्स से पूछा, ‘क्या आपने इसे अभी तक देखा है? #MadhubanSunnyLeone.कुछ ही समय में उनकी पोस्ट पर टिप्पणियों की बौछार हो गई। एक यूजर ने कहा, “यह बकवास है और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने की एक और कोशिश है!” एक अन्य यूजर ने कहा, “राधा नर्तकी नहीं है, वह एक भक्त है…मधुबन एक महान जगह है मधुबन में राधा ऐसा डांस नहीं करता…शर्मनाक गीत।”

सनी लियोन जल्द ही एमटीवी स्प्लिट्सविला के आगामी सीज़न की शूटिंग शुरू करेगी। वह फिल्म शेरो से कॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आएंगी।

यहां देखिए ट्विटर पर गाने पर नेटिज़न्स ने कैसी प्रतिक्रिया दी:

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन